Vistaar NEWS

MP News: Indore टीआई के केबिन में युवक का सिगरेट पीते हुए वीडियो Social Media पर Viral, पुलिस युवक को बता रही मानसिक विक्षिप्त

Indore Viral Video

युवक वीडियो में खुद को डीएसपी बताते हुए थाने का निरीक्षण करने आने की बात कह रहा है.

MP News: इंदौर में एक युवक का टीआई के केबिन में सिगरेट पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. वहीं थाने की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए. दरअसल ये वीडियो इंदौर के जूनी इंदौर थाने का है जहां एक युवक थाने में आता है और बेखौफ टीआई के केबिन में घुस जाता है. वहां बड़े मजे से सिगरेट का धुआं उडाते हुए वीडियो बनाता है.

पुलिस ने युवक को बताया, मानसिक विक्षिप्त

युवक वीडियो में खुद को डीएसपी बताते हुए थाने का निरीक्षण करने आने की बात कह रहा है. सिगरेट पीते हुए अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स को बताता है यहां मैं खुद ही आया हू. यह कहते हुए उसने वीडियो बड़ी शान से सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इसके बाद युवक को पकड़ लिया गया.

ये भी पढ़ें: निजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ लगातार जारी है कार्रवाई, 10 प्राइवेट स्कूलों को 30 दिन के अंदर 69 करोड रुपए वापस करने का आदेश जारी

एसीपी जूनी इंदौर देवेंद्र सिंह धुर्वे ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि वह मानसिक विक्षिप्त है. उसके परिजनों से इससे संबंधित दस्तावेज भी पुलिस को दिए है. मानसिक बीमार पाने के बाद युवक को पूछताछ कर छोड़ दिया गया. मामले में थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच की जा रही है. उन पर कार्रवाई को लेकर आला अधिकारियों को पत्र लिखा गया है. लेकिन इस घटनाक्रम में थाने की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है.

Exit mobile version