Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में युवतियों की अनोखी मांग- ‘दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड, Choice तुम्हारी’, VIDEO वायरल

indore news

इंदौर में युवतियों की अनोखी मांग

MP News: मध्य प्रदेश की ‘मिनी मुंबई’ के नाम से मशहूर इंदौर शहर में हाथों में तख्तियां लेकर युवतियां एक अनोखी मांग को लेकर सड़कों पर निकली. युवतियों ने नारे लगाते हुए कहा कि दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड. साथ ही तख्तियों पर लिखा- ‘No Clean Shave No Love’. इस अनोखी मांग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं.

इंदौर में युवतियों की अनोखी मांग 

इंदौर में युवतियों ने क्लीन शेव बॉयफ्रेंड की मांग करते हुए रैली निकाली. युवतियों के हाथ में तख्तियां रहीं, जिनपर ‘no clean shave, no love’ और ‘दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड choice तुम्हारी’ जैसे स्लोगन लिखे हुए थे.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अब इस अनोखी मांग वाली युवतियों का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है.

प्रमोशनल इवेंट का बताया जा रहा वीडियो

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनोखी मांग का यह प्रमोशनल इवेंट का है. जब शहर पर युवतियां हाथों में तख्ती लेकर निकली तो स्थानीय भी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे थे. कुछ लोगों ने कहा कि वायरल होने के लिए ये सिर्फ स्टंट है. युवतियों ने यह रैली क्यों निकाली और इसका असली मकसद क्या है यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें- MP News: ग्वालियर में भाजपा के सदस्यता अभियान पर उठे सवाल; कांग्रेस के नेता बने भाजपा सदस्य, नेताओं ने दर्ज कराई शिकायत

सामाजिक संगठनों ने जताया विरोध

‘दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो, Choice तुम्हारी’ की मांग कर रही युवतियों का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो इंदौर में सामाजिक संगठनों ने विरोध जताना भी शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- करवा चौथ के व्रत से 1 दिन पहले खा लें ये चीजें, बॉडी रहेगी हाइड्रेट और नहीं लगेगी भूख

Exit mobile version