Vistaar NEWS

MP News: Indore में युवकों ने BRTS पर बाइक से मचाया हुडदंग, राहगीरों पर उड़ा रहे सड़क पर जमा पानी

In Indore, some youths started speeding up their vehicles and blowing water from tires on the pedestrians walking on the road.

इंदौर में कुछ युवक सड़क पर निकलने वाले राहगीरों पर गाड़ी को स्पीड देकर टायर से पानी उड़ाने लगे.

MP News: इंदौर के भंवरकुआं क्षेत्र में बाहर से पढ़ने आए छात्रों द्वारा हुडदंग मचाने की घटनाएं आम हो गई हैं. 29 जून को दोपहर शहर में हुई जोरदार बारिश के बाद बीआरटीएस पर पानी भर गया. भोलाराम उस्ताद मार्ग और मीरा गार्डन के बीच बुलेट (एमपी 49 एमक्यू 8016) व एक अन्य बुलेट को सड़क पर जमा पानी के बीच स्टैंड लगाकर कुछ युवकों ने खड़ा कर दिया. सड़क पर निकलने वाले राहगीरों पर गाड़ी को स्पीड देकर टायर से पानी उड़ाने लगे.

ये भी पढे़ं: प्रदेश में बिना ड्रेस स्कूलों में हुआ छात्रों का दाखिला, 390 करोड़ खर्च करने के बाद भी 66 लाख विद्यार्थियों को नहीं मिले यूनिफॉर्म

पुलिस कंट्रोल रूम से नहीं मिला कोई जवाब

इस दौरान उनके अन्य साथी शोर मचाकर इस हुड़दंग में शामिल हो गए. महिलाओं तथा पब्लिक ट्रांसपोर्ट मे सफर कर रहे लोगों को निशाना बनाया गया. विरोध करने वाले लोगों से गाली गलोच कर धमकाया गया. किसी ने टोकने की कोशिश की तो युवक मारपीट पर ऊतारू हो गए. करीब आधे घंटे तक हुड़दंग चलता रहा. आश्चर्य की बात यह है कि इस दौरान कोई पुलिसकर्मी वहां नहीं पहुंचा. कुछ जिम्मेदार लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन भी लगाया, लेकिन कोई जवाब ही नहीं मिला.

Exit mobile version