Vistaar NEWS

MP News: ‘मेरी कमलनाथ से बात हुई है, वे कांग्रेसी थे और रहेंगे’, जीतू पटवारी ने किया अटकलों को खारिज

jitu patwari

जीतू पटवारी व कमलनाथ

MP News: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के भीतर हलचल बढ़ी हुई है. पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज हैं. वहीं अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों का खंडन किया है.

‘पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ चलाया गया कुचक्र’

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ के खिलाफ कॉन्स्पीरेसी चल रही है. उन्होंने आगे कहा कि सर्वविदित है हर अखबार, मीडिया और सोशल मीडिया की ओर से भारतीय जनता पार्टी में जो जाने को लेकर कुचक्र चलाया गया था.

‘सालों की निष्ठा पर सवाल खड़ा किया गया’

उन्होंने आगे कहा कि मीडिया का दुरुपयोग कैसे किया जाता है किसी व्यक्ति की इतने सालों की निष्ठा पर कैसे सवाल खड़े किए जाते हैं, यह इसका एक यह उदाहरण है. उन्होंने दावा किया कि अभी मेरी कमलनाथ से बात हुई है, उन्होंने कहा है कि जीतू जो बातें मीडिया में आ रही है सब भ्रम है.

यह भी पढ़ें: MP Politics: क्या अभी एमपी काग्रेस के अध्यक्ष हैं कमलनाथ? तमाम अटकलों के बीच इस वजह से हो रही चर्चा

‘कमलनाथ ने साझा की अपनी भावनाएं’

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कमलनाथ ने उनसे अपनी भावनाएं साझा की हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं कांग्रेसी था हूं और रहूंगा. लोकतंत्र में हार जीत लगी रहती है. हर परिस्थिति में उन्होंने दृढ़ता के साथ कांग्रेस के विचार के साथ जीवन जिया है और आगे भी कांग्रेस के विचारों के साथ अंतिम सांस तक जीवन जिएंगे.’

‘पूर्व PCC चीफ जल्द आएंगे सामने’

उन्होंने बीजेपी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि आज के दौर में भारतीय जनता पार्टी ने जिस तरीके से मीडिया का दुरुपयोग किया है, यह एक देश के लिए चुनौती भी है और देश के आने वाली राजनीति के सवाल भी खड़े करती है. बीजेपी में शामिल होने के अटकलों का कमलनाथ खुद खंडन क्यों नहीं कर रहे, इस सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष जीतू ने कहा कि वह भी समय आने पर सामने आएंगे. जो मैंने बात कहीं उनके अनुसार ही कही है.

Exit mobile version