Vistaar NEWS

MP News: जीतू पटवारी के प्रतिनिधि ने इंदौर में नशे की हालत में मचाया उत्पात, BJP प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने उठाए सवाल

Jitu Patwari's guard has created a ruckus in Indore.

इंदौर में जीतू पटवारी के गार्ड ने जमकर उत्पात मचाया है.

MP News: इंदौर में शनिवार को बड़ा मामला सामने आया है. कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधि ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं. बताया जा रहा है की इस घटना की पूरी वीडियो कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो में फायरिंग करते नजर आ रहे व्यक्ति को जीतू पटवारी का प्रतिनिधि बताया जा रहा है. यह घटना शनिवार को सुबह 3 बजे की बताई जा रही है.

इस घटना पर निशाना साधते हुए भाजपा ने जीतू पटवारी पर सवाल उठाते हुए कहा है, कि क्या अब जीतू पटवारी अपने प्रतिनिधि को पार्टी से निकलेंगे? वहीं जीतू पटवारी का कहना है कि फायरिंग करते हुए कैमरे में कैद व्यक्ति से उनका या पार्टी का कोई संबंध नहीं हैं.

जानें क्या है मामला

इंदौर में तेजाजी नगर की पॉश कॉलोनी सिल्वर स्प्रिंग फेस-2 में कांग्रेस प्रतिनिधि द्वारा कई राउंड में फायरिंग की गई. घटना शनिवार की सुबह 3 बजे की है. और फायरिंग करने वाला कांग्रेस नेता प्रमोद रघुवंशी बताया जा रहा. वहीं फायरिंग करने के लिए कालोनी के सिक्योरिटी एजेंसी द्वारा प्रतिनिधि पर केस दर्ज किया गया है.

मामले की जांच करते हुए डीसीपी विनोद मीणा ने जीतू पटवारी के समर्थक के साथ साथ बरामद बंदूक को भी जब्त कर लिया. डीसीपी ने बताया कि आरोपी का मेडिकल कराया गया तो उसे नशे की हालत में पाया गया है.

BJP प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने उठाए सवाल

भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र शुक्ला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा बनाई गई कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते आई है. लेकिन अगर अपराधी की बात करें तो कांग्रेस पार्टी से ही निकल सामने आ रहे हैं, खुलेआम गोलियां बरसा रहे हैं. ऐसे में पटवारी क्या अपने प्रतिनिधि को पार्टी से निकलेंगे ?.

Exit mobile version