Vistaar NEWS

MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिखा अलग अंदाज, दुकान पर रुके, समर्थकों संग ली चाय की चुस्की

jotiraditya sindhiya

MP News: लोकसभा चुनावों की तारीख नजदीक आते ही ग्वालियर चंबल संभाग के लोकप्रिय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर सक्रिय दिखाई देने लगे हैं, राजनीतिक गलियारों में भी उनकी सक्रियता को लेकर चर्चा तेज है. केंद्रीय मंत्री सिंधिया बीते पांच दिनों से रोजाना जनता के बीच जा रहे हैं, लगातार कार्यक्रमों और सभाओं में सक्रियता से हिस्सा ले रहे हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार रोजाना लाखों लोगों को जनसभाओं के जरिए संबोधित कर रहे हैं. इस बार भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है, जिसे लेकर अलग अलग क्षेत्रों में बीजेपी की बड़े नेता सक्रिय हो गए हैं, इसी के तहत ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना, ग्वालियर क्षेत्र में लगातार सक्रिय दिखाई दे रहे हैं.

चाय की दुकान पर रुकवाया काफिला 

बीते दिन केंद्रीय मंत्री सिंधिया का एक अलग अंदाज उस वक्त दिखाई दिया जब वो अशोक नगर के मुंगावली विधानसभा में  जनसभा को संबोधित कर चंदेरी जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में रास्ते में उन्होंने काफिला एक चाय की दुकान पर रूकवा दिया, जहां उन्होंने अपने साथ मौजूद कार्यकर्ताओं समेत आम लोगों के साथ चाय पी और क्षेत्र की जनता से अनौपचारिक बातचीत की और जनता का हाल जाना. इसके बाद केंद्रीय मंत्री के इस अंदाज की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी उनका वीडियो तेजी से लोगों के बीच शेयर किया जा रहा है.

अक्सर अपने अनोखे अंदाज के लिए चर्चा में रहते हैं सिंधिया 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने अलग-अलग अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. चाहे वो ज्योतिरादित्य सिंधिया के क्रिकेट की पिच पर चौके छक्के लगाने की बात हो या बच्चों के साथ गिल्ली-डंडा खेलने का वीडियो हो, वो लगातर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. 

6 फरवरी की सुबह जब चंदेरी में सिंधिया दौरे के लिए पहुंचे. तो उस दौरान लोगों से मुलाकात की, तो वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इस लिस्ट में श्री धनपाल सिंह यादव(मंडलम अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ईसागढ़)प्रदीप सेन ( ब्लॉक संगठन मंत्री ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ईसागढ़)हरपाल सिंह सिख (कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी)राजा देवलिया खिरीया और नीरज यादव जंघार बीजेपी में शामिल हो चुके हैं.

 

शिवपुरी गुना पर सिंधिया की नजर 

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भी सिंधिया की सक्रियता क्षेत्र में महत्वपूर्ण मानी जा रही है. हालांकि अटकलें लगाई जा रही है कि वो ग्वालियर लोकसभा सीट की तैयारी में जुटे हैं, लेकिन अभी जिस तरह से सिंधिया गुना शिवपुरी का दौरा कर रहे हैं. जहां उनका भव्य स्वागत किया गया.

ऐसा कहा जा रहा है कि फिर से वो अपनी पुरानी हारी हुई सीट पर दावेदारी कर सकते हैं. बता दें की पिछली बार जब वो गुना शिवपरी से 2019 में चुनाव लड़े थे. बुरी तरह हार गए लेकिन बीजेपी में आने के बाद उन्होने एक बार फिर सक्रियता बढ़ाई है, जिससे माना जा सकता है की सिंधिया की नजर एक बार फिर अपनी पुरानी सीट पर है.

Exit mobile version