Vistaar NEWS

MP News: ‘तरह-तरह की अफवाहें उड़ीं… अब शुरुआत हुई है’, बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर बोले कमलनाथ

Kamal nath

पूर्व सीएम कमलनाथ (फोटो- सोशल मीडिया)

MP News: छिंदवाड़ा का 4 दिवसीय दौरा कर लौट रहे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने कई तरह के अफवाहों पर विराम लगाया. 4 दिवसीय दौरे के बाद छिंदवाड़ा से लौटते वक्त उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया. वहीं अपने बेटे नकुलनाथ के छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर भी बड़ा बयान दिया.

‘अफवाहें उड़ी, लेकिन अब शुरुआत हुई है’

पत्रकारों से बातचीत के दौरान एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने कहा कि पार्टी ने लोकसभा की तैयारियां शुरू कर दी हैं. उन्होंने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा, ‘तरह-तरह की अफवाहें उड़ी, लेकिन अब शुरुआत हुई है.’ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर अपने बेटे नकुलनाथ की दावेदारी ठोकते हुए उन्होंने कहा कि जैसे ही पार्टी लोकसभा के लिए लिस्ट जारी करेगी, नकुलनाथ ही यहां से उम्मीदवार होंगे.

‘प्रमोद कृष्णम को लेकर दिया था बयान’

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे बारे में मीडिया की ओर से ही अफवाह फैलाया गया. उन्होंने कहा, ‘मैंने आचार्य प्रमोद कृष्णम के पार्टी से बाहर जाने को लेकर बयान दिया था, मगर लोगों ने इसे मुझसे जोड़ दिया.’ वहीं उन्होंने आम चुनाव में प्रचार करने की बात पर कहा कि मैं प्रचार करुंगा, जैसे हमेशा करता हूं.

यह भी पढ़ें: Kumar Vishwas के मन में क्या? PM मोदी की तारीफ में गढ़े कसीदे, यूजर बोले- ‘कब ज्वॉइन कर रहे हैं आप’

‘उम्मीदवारों का फैसला शीर्ष नेतृत्व करेगा’

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले कमलनाथ के एक बयान को लेकर दावा किया जा रहा था कि वह कांग्रेस पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. वहीं उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने चुनाव लड़ने पर भी कहा था कि उम्मीदवारों पर सभी निर्णय पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से लिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों का फैसला उनके चुनाव जीतने की क्षमता के आधार पर किया जाएगा.

Exit mobile version