Vistaar NEWS

MP News: विजयराघवगढ़ विधायक के आधार कार्ड का एड्रेस हुआ चेंज, बताया खुद की जान का खतरा

MP News Vijayaraghavgarh MLA Sanjay Pathak

विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक

MP News: कटनी जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. यहां विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक के आधार कार्ड से छेड़छाड़ कर पता बदल दिया गया. इसका खुलासा बैंक में जा कर हुआ. जब विधायक संजय पाठक बैंक में आधार कार्ड को वेरिफाई कराने पहुंचे. आधार कार्ड में उन्हें कटनी की बजाय पंजाब का निवासी बना दिया गया. जब उन्होंने बैंकिंग कार्य के लिए UIDAI की वेबसाइट से आधारकार्ड डाउनलोड कराया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

विधायक बोले- कलेक्टर एवं एसपी दी है मामले की जानकारी

वहीं इस पूरे मामले पर विधायक संजय पाठक ने बताया कि बैंक में आधार कार्ड देने के लिए जब ऑनलाइन आधार कार्ड निकाला गया तो पता चला कि घर का एड्रेस फ्लैट नंबर 301- सिटी हिल्स पीर मोहल्ला, ढकोली, जीरकपुर, सासनगर (मोहाली) पंजाब का पता दर्ज है. जबकि मैनें कोई संसोधन नहीं कराया है.

फिलहाल इस पूरे मामले की जानकारी मैंने कटनी कलेक्टर दिलीप कुमार यादव और एसपी को दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जांच में सामने आया है कि दिल्ली के किसी व्यक्ति के द्वारा इस पर एड्रेस को चेंज किया गया है और ₹50 का चलान भी काट कर लगाया गया है. जिसको लेकर प्रशासन जांच कर रहा है.

ये भी पढ़ें: नलखेड़ा का प्रसिद्ध बगलामुखी मंदिर; श्मशान में स्थित इस मंदिर में हाजिरी लगाने आते हैं नेता; हल्दी से पूरी होती है मन्नत

मेरे खिलाफ साजिश की आशंका

आगे विधायक ने कहा कि मेरे खिलाफ कोई घर साजिश लग रही है. मेरे निवास के आसपास भी कई बार आपत्तिजनक लोग भी दिखाई दिए हैं. जिनकी मेरे द्वारा शिकायत भी कराई गई थी और उसके बाद इस तरह का आधार कार्ड पर एड्रेस चेंज होने के बाद से ही कुछ ना कुछ साजिश हो रही है. यह समझ में आ रहा है जिसकी मैंने शिकायत की है और जांच हो रही है.

मामले की जांच की जा रही

इस मामले पर कटनी कलेक्टर दिलीप कुमार यादव ने बताया कि विधायक संजय सत्येंद्र पाठक द्वारा आधारकार्ड में पता बदल जाने की शिकायत की गई है. एसपी को शिकायत की प्रति भेजी गई है. ई- गर्वनेंस प्रबंधक को भी जांच के. लिए कहा गया है.

Exit mobile version