Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में डॉक्टर को लॉरेंस गैंग के नाम पर दी धमकी; पुलिस ने पकड़ा तो बोला- गैंग से वास्ता नहीं, डॉक्टर के गर्लफ्रेंड से है प्यार

Doctor Anurag who received death threats

डॉक्टर अनुराग जिन्हें जान से मारने की धमकी मिली

MP News: इंदौर के इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर को जान से मारने की धमकी मिली है. गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई और पिस्टल की फोटो के साथ धमकी मिली है. डॉक्टर को कॉल करके जान से मारने की धमकी दी. खुद को लॉरेंस विश्नोई गिरोह का सदस्य बताते हुए एक डॉक्टर को जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला इंदौर में सामने आया है.

लॉरेंस विश्नोई गैंग का आदमी हूं- कॉलर

यहां के इंडेक्स मेडिकल कॉलेज से पीजी सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहे डॉक्टर अनुराग यादव को एक व्यक्ति लगातार फोन कर रहा था. व्यस्तता होने की वजह से डॉ अनुराग फोन नहीं उठा पा रहे थे. अगले दिन जब डॉ अनुराग ने उस नंबर पर कॉल किया तो कॉलर ने धमकाना शुरू कर दिया. डॉक्टर को गाली देते हुए अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड से बात नहीं करने और दूर रहने की धमकी दी. अंत में उसने डॉक्टर अनुराग को धमकी दी कि वह लॉरेंस विश्नोई गिरोह का सदस्य है, यदि उसकी बात नहीं मानी तो वह जान से मार देगा.

ये भी पढ़ें: रीवा में दीवाली से पहले धनवर्षा, रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में 31 हजार करोड़ रुपये की डील; पतंजलि करेगा एक हजार करोड़ रुपये का निवेश

लॉरेंस विश्नोई गिरोह के सदस्य का धमकी भरा फोन आने से घबराए डॉक्टर अनुराग ने मामले की शिकायत खुड़ैल पुलिस से की. पुलिस ने मोबाइल नंबर की जांच की तो फोन मूलतः विदिशा जिले के सिरोंज के रहने वाले सचिन शर्मा का होना पाया गया. वह वर्तमान में इंदौर के मुसाखेड़ी इलाके में रहता है. प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है. उसे पकड़कर थाने लाने पर वह पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगा और खुद का विश्नोई गिरोह से कोई संपर्क नहीं होने की बात कहता रहा. पूछताछ में उसने कबूल किया कि वह डॉ. अनुराग की गर्ल फ्रेंड से एकतरफा प्यार करता है. वह डॉक्टर को गर्लफ्रेंड से दूर करना चाहता था, इस वजह से लॉरेंस के नाम की धमकी दी थी. आरोपी सचिन शर्मा को गिरफ्तार करने के बाद थाने से जमानत दे दी गई है.

Exit mobile version