Vistaar NEWS

MP News: समलैंगिक ऐप पर प्यार तलाश रहे वकील को मिल गए लुटेरे, जिससे प्यार चाहता था उसी ने लूट लिया

प्यार तलाश रहे वकील को मिल गए लुटेरे

MP News: समलैंगिक डेटिंग ऐप के माध्यम से साथी तलाशना एक वकील को महंगा पड़ गया है. डेटिंग ऐप के माध्यम से जिससे दोस्ती की उसने ही वकील के साथ मारपीट कर अपने साथी के साथ मिलकर लूट लिया. लूट की शिकायत पुलिस को करने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, डेटिंग ऐप के माध्यम से दोस्ती करने वालों को पुलिस ने सतर्क किया है.

समलैंगिक डेटिंग ऐप के माध्यम से अपने लिए प्यार ढूंढने निकले वकील को प्यार की जगह धोखा मिल गया. जिसके साथ वकील ने आगे बढ़ने के बारे में सोचा, उसने ही उसे लूट लिया. किसी फिल्मी स्टोरी जैसी लगने वाली यह कहानी इंदौर की है. यहां गे और बाई सेक्सुअल लोगों को मिलाने के लिए बनाई गई मोबाइल एप ग्राइंडर के माध्यम से वकील ने एक युवक से दोस्ती की. उसने वकील के मिलने को लिए खजराना इलाके में बुलाया, जहां गए वकील के साथ मारपीट कर बदमाशों ने उसकी सोने की चैन, रुपए लूटने के साथ ही एटीएम से भी 17 हजार रुपए निकलवा लिए.

ये भी पढ़ेंः एमपी की अवैध कॉलोनियों पर जल्द चलेगा प्रशासन का डंडा, चुनाव खत्म होते ही खुलने लगी फाइल

सतर्क रहने की सलाह

डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि सामान्यतः इस तरह के मामले में घटना होने के बाद पीड़ित अपनी इज्जत बचाने के लिए चुप हो जाता है. लेकिन कानून के जानकार वकील ने चुप्पी तोड़ी और खजराना थाने पर लूट की शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत के बाद एक आरोपी तौहीद पिता तौफीक को गिरफ्तार कर सोने की चैन और रुपए बरामद कर लिए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने डेटिंग ऐप के माध्यम से अंजान लोगों से मिलने वालों को सतर्क रहने की सलाह दी है.

पूरी जानकारी करें हासिल

इस तरह के मामले में आरोपियों की मानसिकता रहती है कि पीड़ित व्यक्ति चुप रहेगा, लोक-लाज में वह किसी से कुछ नहीं कहेगा. यही आरोपी गलती कर बैठे और पुलिस के हत्थे चढ़ गए. ऐसे में जरूरी है कि जब भी किसी अनजान व्यक्ति से मिलने जाए तो पहले उसकी पूरी जानकारी हासिल कर लें, नहीं तो आप भी शिकार हो सकते हैं.

Exit mobile version