Vistaar NEWS

MP News: कमलनाथ होंगे भाजपा में शामिल? वीडी शर्मा ने कह दी बड़ी बात

पत्रकारों से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी के मध्यप्रदेश प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

MP News: भारतीय जनता पार्टी के मध्य प्रदेश प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के बीजेपी में आने की अटकलों को लेकर कहा कि बीजेपी एक समुद्र है. इसमें जो समाना चाहते हैं समा जाएं, जो लोग बीजेपी की विचारधारा के साथ चलने में यकीन रखते हो उनका पार्टी में स्वागत है. ऐसे लोग जिनके मन में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में न जाने को लेकर पीड़ा है और जिन लोगों को लगता है हम देश के लिए, अपने समाज के लिए, पॉलिटिक्स के जरिए कुछ करना चाहते हैं. जो बीजेपी और पीएम मोदी के नेतृत्व में देश के विकास में योगदान देना चाहते हैं, उनके लिए हमने पार्टी के दरवाजे खोल रखें हैं.

17 और 18 फरवरी को राष्ट्रीय अधिवेशन

दिल्ली में होने वाले भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर जानकारी देते हुए उन्होनें बताया कि राष्ट्रीय अधिवेशन 17 और 18 फरवरी को दिल्ली में आयोजित होने जा रहा है, जहां जेपी नड्डा देशभर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे जिसके बाद समापन सत्र में पीएम मोदी अधिवेशन को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें: MP News: आंध्र प्रदेश के चित्तूर में शहडोल के आदिवासी मजदूरों को बनाया बंधक, पुलिस ने छुड़ाया, जल्द आएंगे वापस

प्रदेश के 1226 कार्यकर्ता होंगे शामिल

बात करें यदि मध्य प्रदेश की तो यहां के 1226 कार्यकर्ता अधिवेशन में शामिल होने दिल्ली जाएंगे. मध्य प्रदेश के सभी चुने हुए जनप्रतिनिधि नगर परिषद से लेकर सांसद तक , जिलाआध्यक्षों के साथ कुल 1226 कार्यकर्ता राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होंगे. लोकसभा के क्लस्टर प्रभारी, संयोजक भी अधिवेशन में शामिल होंगे.

लोकसभा प्रत्याशियों को लेकर बोले वीडी शर्मा

वहीं लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी के उम्मीदवारों के ऐलान को लेकर प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रत्याशियों का ऐलान केंद्रीय नेतृत्व करता है. पार्लियामेंट्री कमेटी को जब लगेगा प्रदेशों के प्रत्याशियों का ऐलान करना चाहिए वो घोषणा कर देंगे.

किसानों के लिए हमने बहुत काम किया- वीडी शर्मा 

देशभर में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि ये एक संवेदनशील मुद्दा है, पीएम मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने किसानों को लेकर बहुत काम किया है, किसानों के साथ हमारी सरकार की बातचीत लगातार जारी है जल्द कोई समाधान निकेलगा.

कांग्रेस पर वीडी शर्मा का तीखा हमला

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में ED, CBI, IB जैसी संस्थाएं लोकतांत्रिक संवैधानिक आधार पर काम करती हैं. देश में कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं बचा है. इसलिए वो केवल झूठे आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है.

370 सीटें जीतने का लक्ष्य

उन्होंने कहा कि हम देशभर में 370 सीटें जीत कर एक बार फिर पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे और अधिवेशन में भी 370 सीटें कैसे जीती जाएं, इसको लेकर रणनीति पर चर्चा होगी.

Exit mobile version