Vistaar NEWS

MP News: पांढुर्णा जिले में बड़ा बस हादसा, भोपाल से हैदराबाद की ओर जा रही बस पलटी

The bus went out of control and fell into the ditch.

बस अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई.

संतोष कुमार बाथरी- 

MP News: नेशनल हाईवे 47 पर शुक्रवार को बड़ा बस हादसा हो गया. यहां पांढुर्णा जिले में भोपाल से हैदराबाद की ओर जा रही बस पलट गई. जिसके बाद घटनास्थल में भगदड़ का माहौल बन गया. मिली जानकारी के अनुसार बस में लगभग 55 यात्री सवार थे जो रक्षाबंधन का पर्व मना कर बहने और अन्य यात्री बस में सवार होकर अपने घर की ओर जा रहे थे. तभी अचानक बारिश के कारण अधिक कोहरा होने के कारण बस के ड्राइवर को सामने से आता हुआ ट्रक दिखा नहीं और बस अनियंत्रित हो गई जिसके कारण यात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई.

पांढुर्णा के मोहि घाट पर पलटी बस

स्थानीय प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार जानकारी में सामने आया कि मूसलाधार बारिश होने के कारण फोग अधिक था. और बस की रफ्तार भी हाईवे होने के कारण तेज थी जिसके कारण यहां हादसा हुआ.

 ये भी पढ़ें: नीमच में पेट्रोल पंप पर गाड़ियों में पेट्रोल की जगह भरा जा रहा था पानी, शिकायत मिलने पर जांच करने पहुंचे अधिकारी

41 यात्री घायल है जिस में 5 की मौत

बताया जा रहा है कि यहां बस वर्मा ट्रेवल्स की थी जो नागपुर से भोपाल हैदराबाद की ओर जा रही थी. इस बस में लगभग 55 यात्री सवार थे सभी घायलों को पांढुरना सिविल अस्पताल में पुलिस एवं डायल हंड्रेड एवं 4 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल ले जाया गया.

मौके पर 4 एम्बुलेंस, 1 क्रेन, पुलिस बल मौजूद

घटना की जानकारी लगते ही तुरंत एसपी एवं अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और रहकारी शुरू किया गया. मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में सुबह करीब 7:00 बजे तक तीन लोगों की मौत हुई थी. बाद में दो अन्य लोगों की इलाज के दौरान मौत हुई वहीं करीब 21 लोगों को नागपुर रेफर किया गया एवं अन्य लोगों का सिविल अस्पताल पांढुर्ना में इलाज जारी है स्थानीय पुलिस में जानकारी दी है कि यहां बस वर्मा ट्रेवलर्स की थी.

Exit mobile version