Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में पत्नी और ससुराल वालों से प्रताड़ित युवक ने किया सुसाइड, शादी के दिन जिस सूट को पहना था उसी को पहनकर दी जान

Deceased Anurag Dharsia Indore

मृतक अनुराग धारसिया

MP News: इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति अपनी पत्नी और ससुराल वालों से इस कदर प्रताड़ित हुआ कि को सूट उसने शादी में पहना था, उसे पहनकर और उसी सूट की टाई का फंदा बनाकर उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पत्नी ने उसके खिलाफ महिला थाने में शिकायत की थी, उसके लिए वह उज्जैन गया था, थाने के बाद वह ससुराल गया था, वहा से घर लौटकर उसने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली.

मौत को गले लगाने से पहले उसने पत्नी को गलत कदम उठाने की जानकारी दे दी थी, लेकिन इसके पहले वह किसी को भेजकर उसे बचा पाती तब तक देर हो चुकी थी. मृतक के परिजनों ने ससुराल वालो पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मृतक की 2021 में हुई थी शादी

एनएचएआई की लॉजिस्टिक मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वाले अनुराग धारसिया ने जान देने से पहले विशेष तौर पर अपनी शादी का सूट पहना और उसी सूट की टाई का पंखे पर फंदा बनाकर झूल गया. अनुराग की शादी 2021 में उज्जैन की रहने वाली तामश्री से हुई थी. शादी के दो साल बाद ही वह मायके चली, कई बार बुलाने पर भी वह नही आई तो पिछले दिनों अनुराग ने उसे लीगल नोटिस भेजा, जिसके बाद तामश्री ने उज्जैन महिला थाने में अनुराग और उसके परिजनों के खिलाफ प्रताड़ित करने की शिकायत कर दी, जिस पर गुरुवार को उज्जैन पुलिस ने बयान के लिए उसे बुलाया था. वह उज्जैन गया तो उसे बताया गया कि पूरे परिवार के खिलाफ शिकायत हुई है तो वह बाद में बयान देने का कहकर थाने से निकला तो ससुराल वाले उसे अपने साथ ले गए. वहां से वह रात 11 बजे इंदौर पहुंचा और मोबाइल चार्जर लेकर अपने कमरे में चला गया.

ये भी पढ़ें: MP में चौथी रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव का आयोजन सागर में, CM मोहन यादव ने उद्योगपतियों से की वन-टू-वन चर्चा

टाई का फंदा बना कर पंखे पर झूल गया

फांसी लगाने से पहले अमित ने कई बार वीडियो कॉल पर पत्नी तामश्री से बात की और उसे कुछ गलत कदम उठाने की बात कही. इसके बाद तामश्री ने इसकी जानकारी अनुराग के एक दोस्त को दी, जिसने अनुराग की बहन को बताया, बहन ने बड़े भाई को कॉल कर अनुराग को देखने को कहा, जब अमित ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो उसने गेट नही खोला, जब गेट तोड़ा गया तो वह सूट पहनकर टाई का फंदा लगाकर पंखे पर झूलता नजर आया. इसकी जानकारी अमित ने फौरन लसूडिया पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने याके शव को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को उसके पा से कोई सुसाइड नोट तो नही मिला है, लेकिन उसका मोबाइल जब्त कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मायके में रह रही थी पत्नी

अनुराग के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वाले लगातार उसे प्रताड़ित कर रहे थे. अनुराग का साला गज्जू अपराधिक प्रवृति का है, वह उसे धमकाता रहता था. उसके ससुर कुछ समय पहले ही शासकीय शिक्षक से रिटायर हुए है, जिसके आए रुपए की भी उसे धौंस दी जाती थी. उसकी पत्नी तामश्री एम टेक थी, इंदौर में रहते हुए वह एक निजी कॉलेज में जॉब करती थी. साल भर पहले अनुराग केदारनाथ गया था, वहां से लौटा तो पत्नी मायके जा चुकी थी. कई बार बुलाने पर भी वह नही आ रही थी, उसने उज्जैन में ही एक प्ले स्कूल खोल लिया है. शादी का सूट पहनकर मौत को गले लगाने वाले अनुराग ने शादी से दुखी और प्रताड़ित होने का संदेश देने का प्रयास किया है.

Exit mobile version