Vistaar NEWS

MP News: Jabalpur से हज यात्रा पर गए बुजुर्ग हुए गायब, सऊदी अरब सरकार से मिली मौत की सूचना, बेटे ने कलेक्टर से लगाई मदद की गुहार

Israr Ahmed had gone on Hajj pilgrimage to Saudi Arabia with some of his family members.

इसरार अहमद अपने कुछ परिजनों के साथ सऊदी अरब हज यात्रा गए थे.

MP News: जबलपुर से हज यात्रा पर मक्का गए बुजुर्ग का पिछले एक हफ्ते से कोई पता नहीं चल पा रहा है. परिजन बुजुर्ग की जानकारी लेने के लिए दफ्तरों के चक्कर काट रहे हैं वही सऊदी अब सरकार से बुजुर्ग की मौत होने की जानकारी मिली है लेकिन कोई भी पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया है जिसकी वजह से परिजनों को शक है की उनके बुजुर्ग के साथ कोई अनहोनी ना हो गई हो.

यह है पूरा मामला

दरअसल जबलपुर के ओमती थाना क्षेत्र में रहने वाले इसरार अहमद अपने कुछ परिजनों के साथ सऊदी अरब हज यात्रा पर गए हुए थे. 15 जून तक तो परिजनों से बातचीत होती रही और उसके बाद अचानक बातचीत होना बंद हो गई. इसरार अहमद के बेटे का कहना है कि 15 जून तक तो उनसे फोन पर बातचीत हो रही थी. लेकिन उसके बाद से उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया है आखिरी बार जब कॉल पर बात हुई थी तो उन्होंने बहुत ज्यादा गर्मी होने की बात जरूर कही थी. लेकिन फिर बातचीत न होने की वजह से कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है.

ये भी पढ़ें: 24 जून को है वीरांगना रानी दुर्गावती का बलिदान दिवस, राज्य स्तरीय कार्यक्रम में CM मोहन यादव होंगे शामिल

सऊदी अरब सरकार से मिली मौत की सूचना

वहीं हज यात्रा पर भेजने वाले एजेंट से जब जानकारी ली गई तो उसने बताया कि सऊदी अरब सरकार की ओर से मृतकों की सूची जारी की गई है. जिसमें इसरार अहमद का भी नाम है लेकिन इसकी पुष्टि के लिए ना तो कोई फोटो भेजी गई है और ना ही कोई पुख्ता जानकारी इसलिए परिजन अपने पिता को लेकर बेहद परेशान है और एक हफ्ते से अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं. बुजुर्ग के परिजनों ने कलेक्टर दीपक सक्सेना को ज्ञापन सौंप कर मदद की गुहार लगाई है कलेक्टर से मुलाकात कर परिजनों ने मांग की है कि केंद्र सरकार इस मामले में दखल दे और उनके पिता इसरार अहमद की सही जानकारी उन तक पहुंचाएं.

Exit mobile version