Vistaar NEWS

MP News: बाबा महाकाल के दर पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, बोले- इंदौर की जनता ने असम का रिकॉर्ड तोड़ा, बाबा का धन्यवाद करने आया हूं

Kailash Vijayvargiya reached the shrine of Baba Mahakal in Ujjain and worshiped.

कैलाश विजयवर्गीय ने उज्जैन में बाबा महाकाल के दर पर पहुंच कर पूजा की.

MP News: भारतीय जनता पार्टी के राष्टीय महा सचिव व मध्य प्रदेश सरकार के नगरी प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय उज्जैन पहुंचे. विजयवर्गीय ने परिवार सहित बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचकर विधि विधान के साथ बाबा महाकाल का पूजा कर जलाभिषेक किया.

विस्तार न्यूज से खास बातचीत में विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीवानी है. जिनके एक छोटे से संदेश पर इंदौर की जनता ने पौधारोपण में में वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया. असम ने 9 लाख पेड़ लगाए गए थे लेकिन असम के रिकॉर्ड को इंदौर ने 12 लाख एक ही दिन पेड़ लगाकर विश्व कीर्तिमान रच गिनीज बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज कराया है. मुख्यमंत्री जी प्रधानमंत्री की लोकप्रियता का असर है हमने इंदौर जी जनता के साथ मिलकर इंदौर के नाम विश्व तक पहुचाया है.

ये भी पढ़ें: भोजशाला मामले में ASI ने इंदौर हाई कोर्ट को सौंपी 2000 पन्नों की रिपोर्ट, खुदाई के दौरान मूर्तियां मिलने का दावा

नाइट कल्चर समाप्त होने पर CM का जताया आभार

पहले ये रिकॉर्ड अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में पार्टी को मिली जीत पर उन्होंने कहा कि डॉक्टर मोहन यादव प्रदेश में सभी वर्गों के लिए अच्छा काम कर रहे हैं इसकी वजह से पार्टी को जीत मिली है. इसके साथ ही कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में नाइट कल्चर समाप्त करने पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आभार जताया.

Exit mobile version