Vistaar NEWS

MP News: मंत्री कृष्णा गौर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- महिलाओं का अपमान करती है Congress

Krishna gaur

राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कृष्णा गौर

MP News: राज्य सरकार में मंत्री कृष्णा गौर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस हमेशा से महिलाओं का अपमान करती है. कांग्रेस को ऐसे संवेदनशील मुद्दों पर राजनीति नहीं करना चाहिए. राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कृष्णा गौर ने विस्तार न्यूज़ से बात करते हुए अलग-अलग मुद्दो पर बयान दिया.

कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय उपवास को लेकर कृष्णा गौर ने कहा

कांग्रेस का हमेशा से ये चरित्र रहा है कि महिलाओं का अपमान करती है. ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर कांग्रेस को राजनीति नहीं करनी चाहिए. क्या महिलाओं को टंच माल कहने वाले, इमरती में रस ढूंढने वाले पर कांग्रेस कार्रवाई करेगी. कांग्रेस को पहले अपना गिरेबान में झांकना चाहिए. कांग्रेस का असली चरित्र जनता बहुत अच्छे तरीके से जानती है.

ये भी पढ़ें:  क्या बुधनी में नए चेहरे पर जनता जताएगी भरोसा या रण भेद लेगी कांग्रेस? जानें सीट का समीकरण

सदस्यता अभियान में महिलाओं की सक्रिय भूमिका- गौर

बीजेपी हमेशा से महिलाओं का सम्मान करती रही है. इस सक्रिय सदस्यता अभियान में भी महिलाओं का अहम योगदान है. हमारी महिला शक्ति ने भी हर बूथ पर 100 सदस्य जोड़े हैं और अब वह सक्रिय सदस्य भी बनेंगी

मंत्री कृष्णा गौर ने उपचुनाव पर कहा

बुधनी और विजयपुर विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. बुधनी विधानसभा सीट मेरे प्रभार वाले जिले की सीट है और यहां पर हमारी तैयारी पूरी है. भारतीय जनता पार्टी दोनों सीटों पर विजय हासिल करेगी.

निर्मला सप्रे बीजेपी ज्वॉइन करें स्वागत है- गौर

निर्मला सप्रे भारतीय जनता पार्टी की हैं. उन्होंने चुनाव के दरमियान बीजेपी के लिए वोट भी मांगे थे. निर्मला सप्रे बीजेपी में आती हैं तो उनका समर्थन किया जाएगा.

Exit mobile version