Vistaar NEWS

MP News: सरकारी कार्यक्रम में प्रोटोकॉल का पालन ना करने पर भड़की विधायक अनुभा मुंजारे, किया कार्यक्रम का बहिष्कार

MLA Anubha Munjare

विधायक अनुभा मुंजारे

चितरंजन नेरकर-

MP News: बालाघाट सीट से विधायक अनुभा मुंजारे का अलग रूप देखने मिला. जानकारी के मुताबिक, एक कार्यक्रम के दौरान जब उनके बैठने की उचित व्यवस्था नहीं हुई तो वह उस कार्यक्रम को छोड़कर चली गई. दरअसल, शहर के उत्कृष्ठ विद्यालय में स्वच्छता अभियान के समापन एवं मिलेट रथयात्रा का कार्यक्रम जिला प्रशासन की ओर से आयोजित किया गया था. जिसमें कलेक्टर के अलावा सभी विभाग प्रमुख, जनप्रतिनिधि तथा आमजन शामिल थे. उसी कार्यक्रम में सरकारी कार्यक्रम के प्रोटोकॉल के तहत बालाघाट की कांग्रेसी विधायक अनुभा मुंजारे को भी आमंत्रित किया गया था.

आमंत्रण पत्र पर कार्यक्रम का समय 11 बजे लिखा गया था. तय समय पर श्रीमती मुंजारे जब कार्यक्रम स्थल पर पहुंची उसके पहले ही कार्यक्रम शुरू कर दिया गया. साथ ही उन्हें प्रोटोकॉल के हिसाब से सम्मान एवं बैठने हेतु उचित सीट ना मिलने पर अधिकारियों पर अपनी भड़ास निकाली तथा कार्यक्रम का बहिष्कार कर चली गई.

विधायक बोली- सरकारी नहीं BJP का कार्यक्रम

विधायक अनुभा मुंजारे ने उप संचालक कृषि राजेश खोबरागड़े को खूब खरी खोटी सुनाते हुए इसे सरकारी नहीं भाजपा का कार्यक्रम बताया और इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करने की बात कही.

SDM गोपाल सोनी बोले- विधायक जी को दी गई पूरी तवज्जो

इस पूरे मामले पर एसडीएम गोपाल सोनी ने सफाई देते हुए कहा कि आज एक साथ दो कार्यक्रम थे. पहला कार्यक्रम 9.30 बजे शुरू हो गया था. श्रीमती मुंजारे जिस समय आई तब प्रधानमंत्री जी के स्पीच का लाइव प्रसारण चल रहा था. माननीय विधायक जी को पूरी तवज्जो दी गई.

Exit mobile version