Vistaar NEWS

MP News: सड़क पर पड़ा मिला मृत तेंदुआ, मौत के कारणों का पता नहीं

Morena leopard image

सड़क पर मृत पड़ा मिला तेंदुआ

मुरैना: एमपी के मुरैना में एक बार फिर तेंदुए की मौत का मामला सामने आया है. यहां सड़क पर पड़ा मिला तेंदुए का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना सबलगढ़ से रामपुर को जाने वाली घाटी की है. यहां घाटी पर ग्रामीणों को सड़क पर एक तेंदुआ पड़ा हुआ दिखाई दिया था जिसके बाद ग्रामीणों  ने इसकी सूचना वनविभाग दी. तेंदुए के सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

वाहन से एक्सीडेंट की आंशका

घटना की सूचना मिलने के बाद वन विभाग के अधिकारी मौंके पर पहुंचे. तेंदुए के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अधिकारी अब मौत के कारणों का पता लगाने जुट गए हैं. वहीं अधिकारियों की इस बात की आशंका है की तेंदुए को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी होगी, जिसके बाद तेंदुए की मौत हो गई.

पहले भी हो चुकीं है तेंदुए की घटनाएं

दरअसल रामपुर को जाने वाली घाटी पर ऐसी घटनाएं पहले भी होती रहीं है  बीते माह फरवरी में भी एक तेंदुआ घायल अवस्था में मिला था. जिसके बाद वन विभाग की टीम ने तेंदुए को रेस्क्यू किया था. इसके पहले भी कई बार तेंदुए यहां मिलते रहे हैं.

ये भी पढ़े: MRP से अधिक दाम पर बिक रही शराब से नाराज हुआ शराबी, पेड़ पर चढ़ा, घंटों काटा बवाल

पत्रकार पर तेंदुए ने किया था हमला

इससे पहले सबलगढ़ से रामपुर की घाटी में कवरेज के दौरान तेंदुए ने एक पत्रकार पर पंजे से हमला कर दिया था जिसके बाद पत्रकार इस हमले के बाद घायल हो गया था.

 

Exit mobile version