Vistaar NEWS

MP News: नलकेश्वर मंदिर के कुंड में बड़ा हादसा, कुंड में नहाने उतरे एक नाबालिग छात्र की डूबने से मौत

A minor student, who had gone to take bath in the pond of Nalakeshwar temple, died due to drowning.

नलकेश्वर मंदिर के कुंड में नहाने उतरे एक नाबालिग छात्र की डूबने से मौत हो गई.

MP News: ग्वालियर के नलकेश्वर मंदिर के कुंड में नहाने उतरे एक नाबालिग छात्र की डूबने से मौत हो गई है. छात्र अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गया था. हादसे के बाद दोस्त वहां से भाग आए और किसी को कुछ नहीं बताया. जब छात्र घर नहीं पहुंचा तो परिजन ने छानबीन की. जिन दोस्तों के साथ उसे देखा गया था उनसे पूछताछ की तो पता लगा कि वह डूब गया है. परिजन तिघरा थाना पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस ने गोताखोरों को लेकर शव की तलाश की. नलकेश्वर के कुंड से छात्र का शव मिला.

यह है पूरा मामला

दरअसल ग्वालियर के तिघरा रोड निवासी 17 वर्षीय सन्नी सिंह अपने कुछ दोस्तों के साथ तिघरा स्थित नलकेश्वर मंदिर के झरना पर पिकनिक मनाने के लिए गया था. यहां शाम के समय वह कुंड में नहाने उतरा तो डूब गया. दोस्त उसे डूबता देखकर वहां से भाग आए. नाबालिग के दोस्त घबरा गए थे कि कहीं उन पर आरोप न लग जाए. वह वापस आ गए और उन्होंने किसी से कुछ नहीं कहा.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में 14 साल बाद होगा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच, जाने कब और किससे होगा यहां मुकाबला

घर नहीं पहुंचा तो शुरु की खोजबीन

जब सन्नी घर नहीं आया तो परिजन ने उसकी तलाश शुरू की. उसके सभी दोस्तों के घर जाकर पूछताछ की तो हादसे का पता लगा. परिजन तिघरा थाना पहुंचे और मामले की शिकायत की. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से छानबीन की तो छात्र का शव कुंड में एक पत्थर से सटा मिला है. पुलिस ने शव को डेड हाउस में रखवाकर जांच शुरू कर दी है.

Exit mobile version