MP News: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पहुंचे नर्मदापुरम, BJP प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के नामांकन में रहे मौजूद

Narmada Puram Lok Sabha Seat: भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह के पक्ष में 4 अप्रैल गुरुवार को नर्मदापुरम में आम सभा का आयोजन किया गया.
Submitting the nomination form of BJP candidate Darshan Singh Chaudhary from Hoshangabad Narsinghpur Lok Sabha seat.

होशंगाबाद नरसिंहपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी का नामांकन फार्म जमा करते हुए

Lok Sabha Election2024: प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव 4 अप्रैल को नर्मदापुरम पहुंचे. नर्मदापुरम पहुंचकर मुख्यमंत्री भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के नामांकन में शामिल हुए. पहले उन्होनें रिटर्निंग ऑफिस पहुंचकर दर्शन सिंह चौधरी का नामांकन पत्र जमा कराया. फिर सभा को सम्बोधित करने सभा स्थल के लिए रवाना हो गए.

अभी तो गोपालकृष्ण बाकी है: CM मोहन यादव

सभा में पहुंचे मोहन यादव ने अपना उद्बोधन देते हुए कहा कि ”यह चुनाव कमल के फूल का चुनाव है मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार से ही विकास को आगे बढ़ाया जा सकता है साथ ही कहा कि जिन्होंने धर्म के मार्ग को अवरूद्र करने का प्रयास किया उन्हें अहसास हो गया की सनातन धर्म की संस्कृति क्या सिखाती है, उन्होंने यह भी कहा कि अभी तो रामचंद्र की जय जयकार हुई है अभी तो गोपालकृष्ण बाकी हैं”

ये भी पढ़े: टीकमगढ़ लोकसभा सीट पर कड़ा मुक़ाबला, कांग्रेस के युवा चेहरे पंकज अहिरवार के सामने 7 बार के सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक

कई दिग्गज नेता रहे मौजूद

भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह के पक्ष में 4 अप्रैल गुरुवार को नर्मदापुरम में आम सभा आयोजित की गई. जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव,प्रदेश के मंत्री उदय प्रताप, नरेंद्र शिवाजी पटेल, हालहीं में कांग्रेस से भाजपा में आये पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के साथ नर्मदापुरम और नरसिंहपुर क्षेत्र के कई भाजपा नेता सभा में शामिल हुए. हालांकि शिवराज सिंह चौहान सुबह 11 बजे पहुंचे और दर्शन सिंह के साथ मिलकर नर्मदा पूजन की और सभा में अपना उद्बोधन देकर जल्दी वापस चले गए.

‘PM तैयार कर रहे हैं 2047 का रोड मैप’: शिवराज सिंह चौहान (पूर्व मुख्यमंत्री)

जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज ने लोकसभा चुनाव के परिणामों पर जीत का दावा किया. उन्होनें कहा कि “आने वाले 2047 का भारत कैसा होगा उसका रोड मैप तैयार कर रहे हैं. विकसित भारत का हमारा संकल्प है.” इसके साथ ही शिवराज ने कहा कि प्रधानमंत्री और भाजपा ने जनता से घोषणा पत्र के लिए व्यापक सुझाव मांगें हैं सुझाव के आधार पर घोषणा पत्र को अंतिम स्वरूप दिया जाएगा.

 

 

 

ज़रूर पढ़ें