Vistaar NEWS

MP News: ‘हाय-हेलो, स्वीट हार्ट-बेबी… के मैसेज करते हैं प्रोफ़ेसर’, छात्राओं ने की शिकायत, एसपी ने फाड़कर फेंका

According to the students, the accused professor has been molesting the students for many years.

छात्राओं के मुताबिक आरोपी प्रोफेसर कई साल से छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा है.

MP News: प्रधानमंत्री कॉलेज में शिक्षा के मंदिर में पढ़ने वाली छात्राओं को प्रोफेसर प्रताड़ित और ग़लत हरकतों का मामला सामने आया है. जहां पन्ना जिले की पीएम श्री कॉलेज छत्रसाल की सैकड़ो छात्राओं ने पुलिस अधीक्षक पन्ना कलेक्ट्रेट एवं विधायक को आवेदन देकर विनय श्रीवास्तव प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई और उन्हें हटाने की मांग की है. छात्राओं के मुताबिक आरोपी प्रोफेसर कई साल से छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा है. कई छात्राओं ने तो शर्मिंदगी की वजह से आरोपी के खिलाफ मुंह ही नहीं खोला.

SP को आवेदन देकर की कार्रवाई की मांग

छात्राओं ने आवेदन के माध्यम से बताया कि विनय श्रीवास्तव प्रोफेसर आए दिन छात्राओं को अश्लील मैसेज एवं अश्लील वीडियो गलत कमेंट्स एवं अपने चैनल को सब्सक्राईब एवं अन्य टाईम टेबिल एवं किताबों को लेकर लगातार कई सालों से परेशान कर रहे हैं. बार-बार आवेदन देकर प्राचार्य को सूचित कर कार्रवाई की मांग की है लेकिन आज दिनांक तक किसी भी प्रकार की प्रोफेसर के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं कि गई जिससे प्रोफेसर के हौसले और भी बढ़ गए हैं.

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री ने सुपर मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का लिया जायजा, ढाई महीने में शुरू होगा

इसी के चलते आज कॉलेज की छात्राओं ने एकत्रित होकर पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर कानूनी कार्यवाही की मांग के साथ अपनी सुरक्षा की भी मांग की है. आरोप है कि प्रोफ़ेसर को कालेज की समस्याओं का शिकायती आवेदन दिया जिसे उन्होंने फाड़ कर फेंक दिया जिसका वीडियो भी सामने आया है. इन छात्राओं ने क्षेत्रीय विधायक के जरिए इस संबंध में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को भी ज्ञापन भेजा है और कॉलेज कैंपस में अपनी सुरक्षा और सम्मान की मांग की है.

Exit mobile version