Vistaar NEWS

MP News: 15 अगस्त को Indore में PM केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, नौकरी नहीं मिलने पर प्रिंसिपल को दी थी धमकी

On August 15, the person who threatened to blow up PM Shree Vidyalaya with a bomb was caught.

15 अगस्त पीएम श्री विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला व्यक्ति पकड़ लिया गया.

MP News: इंदौर में सिमरोल थाना क्षेत्र के भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान आईआईटी परिसर स्थित पीएम केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने इंदौर से गिरफ़्तार कर लिया है. आरोपी ने पीएम केंद्रीय विद्यालय के प्रिंसिपल को मेल कर विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. 17 जुलाई को मिली बम की धमकी के बाद सिमरोल थाना पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया था. आरोपी ने प्रिंसिपल के ऑफिशल मेल पर 15 अगस्त को स्कूल को उड़ाने की धमकी दी थी। मेल मिलते ही प्रबंधन द्वारा मामले की सूचना सिमरोल पुलिस को दी गई थी.

यह भी पढ़ें: मध्य भारत का ‘सोमनाथ मंदिर’ जो आज भी है अधूरा, एक हज़ार साल पहले हुआ था निर्माण

साइबर सेल कर रही थी मामले की जांच

मामले की गंभीरता को देखते हुए आला पुलिस अधिकारी और बम स्क्वॉड की टीम ने तत्काल परिसर की जांच की थी और मामला तकनीकी जांच के लिए साइबर सेल को भी सौंपा दिया था. जांच के बाद गुरुवार को पुलिस ने मामले से जुड़े इंदौर के शिक्षक नगर के निवासी चेतन नामक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि उसने स्कूल में शिक्षक के लिए अप्लाई किया था, लेकिन प्रबंधन ने उसे नौकरी नही दी, इससे ग़ुस्से में आकर उसने प्रबंधन को स्कूल उड़ाने की धमकी दे दी थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Exit mobile version