Vistaar NEWS

MP News: बाबू जंडेल के विवादित बयान पर सियासत जारी, ग्वालियर में हिंदू महासभा ने फूंका पुतला

Babu jandel controversial statement

विधायक बाबू जंडेल का विवादित बयान

MP News: श्योपुर से कांग्रेस के विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ अब लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. आज दोपहर अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने ग्वालियर के दौलतगंज में शिवजी के मंदिर के बाहर बाबू जंडेल का पुतला जलाया है. साथ ही उनके पुतले को जूते चप्पल से भी पीटा. हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज ने कहा है कि बाबू जंडेल के द्वारा भगवान शिव का अपमान किया गया है, हम उसकी निंदा करते हैं, जड़ेल पश्चाताप करें. भारद्वाज ने कहा बाबू जंडेल माफी नहीं मांगते हैं तो उनके खिलाफ बड़ा आंदोलन हम करेंगे. हर रोज बाबू जंडेल का पुतला जलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: परिवार के साथ PM मोदी से मिलने पहुंचे शिवराज, दिया सबसे बड़ी खुशी में शामिल होने का न्योता

बाबू जंडेल ने क्या बयान दिया था?

दरअसल, श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का एक विवादित वीडियो सामने आया है. जिसमें वे भगवान शिव का नाम लेकर अपशब्द कहते सुनाई दे रहे हैं. इस वायरल वीडियो में कांग्रेस विधायक जंडेल नशे में दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो सामने आने के बाद प्रदेश भर में विधायक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और उनके पुतले दहन किए जा रहे हैं.

बाबू जंडेल ने दी सफाई- भोलेनाथ मेरे भी आराध्य हैं

वीडियो वायरल होने के बाद मामले पर सफाई देते हुए विधायक बाबू जंडेल ने कहा भोलेनाथ मेरे भी आराध्य हैं. मैं भगवान भोलेनाथ को पूजता हूं. इस तरह की बात कहना तो दूर, मैं सोच भी नहीं सकता. मैंने तो सिर्फ यह कहा था कि सिर्फ भोलेनाथ ऐसे भगवान हैं, जिनका लिंग पूजा जाता है. वीडियो काट-छांट करके रामनिवास रावत के लोगों ने मुझे बदनाम करने के लिए वायरल किया है. वो वीडियो रक्षाबंधन के समय का है. मेरी कलाई पर राखी बंधी हुई है.

Exit mobile version