Vistaar NEWS

MP News: कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के बयान पर सियासत; वीडी शर्मा ने कहा- खरगे और राहुल मौन क्यों? कांग्रेस ने कहा- व्यंग्य में बोला था

Congress MLA Babu Jandel controversial statement

भगवान शिव पर कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने दिया विवादित बयान

MP News: श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के विवादित बयान पर सियासत जारी है. पूरे प्रदेश में बयान को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. हिंदू समाज में विधायक जंडेल के बयान को लेकर रोष है. अलग-अलग सामाजिक संगठन विधायक से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं. बीजेपी ने भी बाबू जंडेल के बयान पर ऐतराज जताया है.

जंडेल के बयान पर खरगे और राहुल की चुप्पी क्यों?- वीडी शर्मा

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने बाबू जंडेल के बयान पर ऐतराज जताते हुए कहा- मैं खरगे जी और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि ये कांग्रेस की मुहब्बत की दुकान है कि गाली की दुकान. कांग्रेस के एक विधायक द्वारा भगवान शंकर पर इस तरह की टिप्पणी पर कांग्रेस नेताओं की चुप्पी है. अभी दिग्विजय सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस प्रश्न को सुनने से मना कर दिया.

वीडी शर्मा ने आगे कहा, देश पूछना चाहता है कि कांग्रेस दुकान जिसे आप मुहब्बत की दुकान कहते हैं वो गाली की दुकान कांग्रेस बनी है. सनातन को खत्म करना, हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करना यही आपका एजेंडा है? इसके बारे में क्या राहुल गांधी और खरगे जी इससे सहमत हैं? ये जवाब देश के लोग कांग्रेस से पूछ रहे हैं? बाबू जंडेल के खिलाफ कांग्रेस क्या कार्रवाई कर रही है?

ग्वालियर में हिंदू महासभा ने जलाया पुतला

बाबू जंडेल के बयान पर विरोध जताते हुए भारतीय हिंदू महासभा ने शिव मंदिर के सामने बाबू जंडेल का पुतला जलाया. पुतला जलाते हुए हिंदू महासभा ने मांग की – बाबू जंडेल को माफी मांगना चाहिए. जंडेल माफी नहीं मांगते हैं तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

ऐसे लोगों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई- पुजारी महासंघ

कांग्रेस विधायक के वायरल वीडियो को लेकर पुजारी महासंघ ने निंदा की है. अखिल भारतीय पुजारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश शर्मा ने सरकार से ऐसे लोगों के लिए सख्त कानून बनाने की की मांग की है. पुजारी शर्मा ने कहा, मध्य प्रदेश सरकार को ऐसी कार्रवाई करना चाहिए की कई समय तक ऐसे लोगों की जमानत न हो. ऐसे लोगों के लिए कानून लाना चाहिए जिसमें कठोर सजा हो.

ये भी पढ़ें:  ग्वालियर को दो फ्लाइट्स की सौगात, हैदराबाद और अहमदाबाद तक सफर होगा आसान

व्यंग्य और विनोद के क्षण का है वीडियो- मुकेश नायक

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक का बाबू जंडेल पर बयान सामने आया है. इस बयान में मुकेश नायक जंडेल का बचाव करते दिख रहे हैं. मीडिया से बात करते हुए नायक ने कहा- बाबू जंडेल का जो वीडियो वायरल हो रहा है यह पांच साल पुराना वीडियो है.आज का नहीं है. हास-परिहास, व्यंग्य और विनोद के क्षणों का वीडियो है.जहां तक उनकी इंटीग्रिटी का सवाल है, पांच एकड़ जमीन उन्होंने शंकर भगवान के मंदिर के लिए दान की है और वह स्वयं उस मंदिर के पुजारी है.

नायक ने आगे कहा, ये वीडियो जो वायरल किया गया है उनके एक मित्र जो अब वर्तमान विधायक के साथ बीजेपी में चले गए है उनके पास था.उन्होंने ऐसे अवसर पर उसको वायरल किया है ताकि स्थानीय MLA को चुनाव में लाभ मिल सके. कोई इसमें दम नहीं है और यह सम्यक दृष्टि से लाभ और हानि का लेखा-जोखा लगाकर वायरल किया वीडियो है. शंकर भगवान के अपमान से आपस सहमत है.

बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज

कांग्रेस विधायक का वीडियो सामने आने के बाद श्योपुर में विश्व हिंदू परिषद ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

वायरल वीडियो में क्या कहा था?

शंकर भगवान ने @#$* बचाकर सब धाम के लिए गया है। इनका @#$* नहीं, कोई तेल डाल दिए तो कोई पुशअप डाल दिए. @#$* नहीं डाले अब @#$* ही डाल दिए.

बाबू जंडेल ने दी सफाई- भोलेनाथ मेरे भी आराध्य हैं

वीडियो वायरल होने के बाद मामले पर सफाई देते हुए विधायक बाबू जंडेल ने कहा भोलेनाथ मेरे भी आराध्य हैं. मैं भगवान भोलेनाथ को पूजता हूं. इस तरह की बात कहना तो दूर, मैं सोच भी नहीं सकता. मैंने तो सिर्फ यह कहा था कि सिर्फ भोलेनाथ ऐसे भगवान हैं, जिनका लिंग पूजा जाता है. वीडियो काट-छांट करके रामनिवास रावत के लोगों ने मुझे बदनाम करने के लिए वायरल किया है. वो वीडियो रक्षाबंधन के समय का है. मेरी कलाई पर राखी बंधी हुई है.

Exit mobile version