Vistaar NEWS

MP News: अस्पताल में गर्भवती की मौत, गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, गायब हुआ स्टाफ

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

MP News: आज कल निजी अस्पतालों की मनमानी और लापरवाही के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, निजी अस्पतालों में क्या ढर्रा चल रहा है ये भी किसी से छुपा नहीं है. निजी अस्पतालों की लापरवाही से कई जिंदगियां तक बर्बाद हो जाती हैं और उसका जख्म पूरे परिवार को ताउम्र भुगतना पड़ता है, ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से, जहां गंगा आश्रम स्थित निजी अस्पताल में डिलीवरी करवाने आई एक महिला और उसके बच्चे की गर्भ में ही मौत हो गई.

अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप

मामले में अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगा है. जच्चा बच्चा की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जोरदार हंगामा किया. परिजनों ने स्पताअल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. परिजनों का कहना है कि गलत इंजेक्शन लगने से दोनों की मौत हुई है. जिसको लेकर परिजनों ने कोतवाली थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और इस मामले में जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें: Champai Soren: तीन गाड़ियां, 76 लाख का कर्ज भी… जानिए झारखंड के नए मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के पास कितनी है संपत्ति

परिजनों ने लगाए आरोप

जानकारी के मुताबिक, अश्विनी (35 वर्षीय) को सीहोर के गंगा आश्रम निजी अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया. वह 9 माह की गर्भवती थीं. अश्विनी के भाई ईशान शर्मा ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के कारण उनकी बहन की मौत हो गई, यहां के डॉक्टर ने उन्हें गलत इंजेक्शन लगाया था, जिससे उसकी और बच्चें की गर्भ में ही मौत हो गई.

बताया जाता है कि अस्पताल स्टाफ ने इलाज के पर्चे भी वहां से हटा लिए, घटना के बाद हंगामा बढ़ते देख कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं पुलिस को देखते ही अस्पताल का सभी स्टाफ अस्पताल में बाकी मरीजों को छोड़कर अस्पताल से फरार हो गया, फिलहाल पुलिस प्रशासन मामले की जांच कर रही है.

Exit mobile version