Vistaar NEWS

MP News: इंदौर के महालक्ष्मी नगर से देह व्यापार का आरोपी गिरफ्तार, फ्लैट से मिली अश्लील सामग्री; हिंदू और सिख बनकर लड़कियों को फंसाता था

sex racket case indore

देह व्यापार का आरोपी फैजान

MP News: हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कल रात लसुडिया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मीनगर स्थित एक बिल्डिंग पर दबिश दी. हिंदू लड़कियों से देह व्यापार करवाने वाले देवास के आरोपियों को तलवार , नकली पिस्टल , अश्लील सामग्री, निरोध और हुक्के के साथ पकड़ा. मामले में खास बात ये है कि स्पा सेंटर चलाने वाला आरोपी सेंटर से ही फैजान डॉट कॉम लिंक के माध्यम से देह व्यापार चला रहा था.

जिस बिल्डिंग में हिंदू जागरण मंच ने दबिश दी उसमें बाहर से पढ़ने वाले स्टूडेंट्स रहते हैं. हालांकि हिंदू जागरण मंच के दबिश मारने की सूचना के बाद लसुडिया पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी के पास से तलवार , पिस्टल व अन्य सामग्री जब्त कर उसे थाने ले आई. मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 151 व आर्म्स एक्ट के केस दर्ज कर उससे पूछताछ कर रही है.

हिंदू जागरण मंच के मानसिंह राजावत के मुताबिक सूचना मिली की लसुड़िया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी स्थित स्टाई हब नामक मल्टी के ग्राउंड फ्लोर स्थित एक फ्लैट में रहने वाला मुस्लिम युवक आए दिन अलग अलग हिन्दू लड़कियों को फ्लैट पर बुलाता है. उसके पास हथियार भी हैं. सूचना पर हिंदू जागरण मंच जिला संयोजक राजकुमार, टेटवाल , कार्यकर्ता कृष्ण वाघ, नवीन , पीयूष आदि कार्यकर्ता के साथ मौके पर पहुंचकर फ्लैट का गेट खटखटाया तो एक युवक ने गेट खोला. उससे नाम और पता पूछा तो बोला देवास का मिया हूं मेरा नाम फैजान उर्फ गोल्डी खान पठान है.

ये भी पढ़ें: बीच बाजार आपस में भिड़ीं दो महिलाएं, मारपीट में बच्चा भी कूदा, देखें VIDEO

उसके फ्लैट में हिंदू लड़कियों के होने का पूछा तो मना करने लगा. अंदर जाकर देखा तो तीन युवतियां मौजूद थीं जो कि अश्लील सामग्री (डिल्डो ) साथ में लेकर सो रही थी । जिनके बारे में जिहादी से पूछा तो बोला यह सब मेरी मित्र है. सख्ती से पूछताछ की तो बोला में स्पा सेंटर चलाता हूं जिसके लिए यह सब आई हुई हैं. लड़कियों से उनके नाम पता पूछा तो बोली हम दो दिल्ली और एक खरगोन की रहने वाली है .

लसूड़िया टीआई तारेश सोनी के मुताबिक फैजान पिता अफजल खान पठान निवासी मल्हार कॉलोनी देवास का निवासी है. आरोपी के पास से तलवार मिलने पर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट व प्रतिधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया है. उसके पास से मिली पिस्टल नकली (लाइटर रूपी) है. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी फैजान महालक्ष्मी नगर स्थित ही कैफे संचालित करता था. मौके पर मिली लड़कियों को वह नशा (एमडी ड्रग्स) करवाता था ऐसी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है. उसके द्वारा देह व्यापार चलाने संबंधित जानकारी भी नहीं मिली है.

हिंदू लड़कियां बोलीं एमडी का नशा करवाता था फैजान

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के मुताबिक मौके पर मौजूद लड़कियों को भी थाने बुलाया था. जहां उन्होंने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि जिहादी फैजान उर्फ गोल्डी खान पठान उन्हें एमडी ड्रग्स का नशा करवाता था. नशे की लत पूरी करने के लिए ही वह फैजान के साथ रहती थीं. जिसका वह गलत फायदा उठाता था. हालांकि लसूड़िया पुलिस ने इस तरफ की बात से इंकार कर दिया है.

पब-बार में हिंदू व सिख बनकर जाता था आरोपी

आरोपी के कुछ फोटो वीडियो भी हाथ लगे हैं. जिसमें वह साफ तौर पर दिख रहा है कि आरोपी पब बार में हिंदू व सिख (पगड़ीपहनकर) बनकर जाता था. जहां पर वह बाहर से पढ़ने-लिखने आने वाले स्टूडेंट लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर फ्लैट पर मीटिंग के लिए बुलाया था. फिर उनका वीडियो-फोटो बनाने के बाद डरा-धमकाकर देह व्यापार करवाता था. पहले फैजान का मिथ्या क्लब के पास पैराडाइस स्पा भी था. फैजान के मोबाइल में गांजा पीते हुए और हिंदू लड़कियों के साथ के फोटो वीडियो भी मिले हैं.

Exit mobile version