Vistaar NEWS

MP News: राजगढ़ में मानवता हुई शर्मसार, युवक के शव को कचरा वाहन में रखकर भेजा गया अस्पताल

rajghad news

जिले में शव को नगर पालिका के कचरे वाहन में अस्पताल ले जाया गया.

MP News: राजगढ़ जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक मृतक युवक के शव को नगर पालिका के कचरे वाहन में अस्पताल ले जाया गया. दरअसल ये मामला खिलचीपुर का है। जहां रविवार को एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था. जिसके बाद नगर में शव वाहन नही होने के कारण युवक के शव को कचरे की गाड़ी में ही डाल कर पोस्टमार्टम के लिए खिलचीपुर अस्पताल ले जाया गया.

खेत पड़ा मिला था युवक का शव

दरअसल, रविवार को सुबह 6 बजे खिलचीपुर के हाइवे 52 के पास स्थित आदेश ढाबे के पीछे खेत में एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला. शव को देख खेत मालिक धनश्याम मालाकार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुची पुलिस ने जांच पड़ताल की, जिसमे पता चला कि युवक राजगढ़ थाना क्षेत्र के टोडरी गांव का रहने वाला हेमराज सौंधिया (30) है. पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी. जिसके बाद मृतक युवक के परिजन खिलचीपुर पहुंचे. मृतक के भाई विक्रम सौंधिया ने बताया कि हेमराज ट्रैक्टर चलता था. वहां पिछले 5 दिनों से घर से बिना बताए कही चला गया था.

ये भी पढ़ें: एमपी-छत्तीसगढ़ में भारी बारिश के आसार, दिल्ली में गिरेगा तापमान

आत्महत्या से परिजनों ने किया इंकार

वहीं इस पूरे मामले पर मृतक के परिजनों का कहना है हेमराज ने आत्महत्या नही. की है. ऐसे में उन्होंने हत्या की आशंका जताई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और फिर नगर पालिका को शव वाहन भेजने को कहा, लेकिन नगर पालिका के पास शव वाहन नही होने के कारण, उन्होंने कचरा वाहन भेज दिया. जिसमे युवक के शव को डाल कर पोस्टमार्टम के लिए पहुचाया गया. अब यहां मामला नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Exit mobile version