Vistaar NEWS

Raksha Bandhan 2024: प्रदेश में धूमधाम से मनाया जा रहा रक्षाबंधन का त्यौहार, CM मोहन ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

cm moahan yadav

सीएम मोहन यादव यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट की.

MP News: देशभर में आज रक्षा बंधन का पर्व मनाया जा रहा है. हर साल श्रावण मास की शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा को यह पर्व मनाया जाता है. रक्षाबंधन के साथ आज सावन का अंतिम सोमवार और सावन पूर्णिमा का व्रत भी किया जाएगा. प्रदेश के सभी नेताओं ने बहनों से राखी बंधवाई. लगातार प्रदेश में राखी बंधवाने के लिए नए नए नवाचार किए जा रहे है. इससे पहले प्रदेश के मुखिया सीएम मोहन यादव ने सभी प्रदेश वासियों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा रक्षाबंधन सभी त्यौहारों का राजा है… मेरी ओर से प्रदेश एवं देशवासियों को रक्षाबंधन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं.

इससे पहले बीते रविवार मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव उज्जैन में लाड़ली बहना रक्षा बंधन कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं लाड़ली बहनों का मुख्यमंत्री नहीं, बल्कि मुख्य सेवक हूं. बहनों से ही पूरे परिवार की खुशहाली होती है और बहनें परिवार की समृद्धता का प्रतीक होती हैं. बहनों के समद्धशाली होने से परिवार में भी सम्पन्नता आती है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की लाड़ली बहनों में सम्पन्नता आती है तो मध्यप्रदेश भी आर्थिक रूप से खुशहाल और संपन्न होगा.

ये भी पढ़ें: MP में ‘मिशन’ अधूरा : जल जीवन मिशन की डेडलाइन मार्च 2024, हर घर में नहीं मिला मिला नल से पानी, जल जीवन मिशन-2 होगा शुरू

वृद्ध महिलाओं ने कैलाश विजयवर्गीय को राखी बांधी

वहीं मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने वृद्ध महिलाओं से राखी बंधवाई,  हम हर वर्ष अनाथालय में रक्षा बंधन और दिवाली मनाते हैं. यह प्यार का बंधन इस बात की गारंटी देता है कि हमारी सुरक्षा करने वाला कोई व्यक्ति है. जो अकेला रहता है, उसे महसूस होना चाहिए कि कोई अपना है. पुराने दिनों की याद भी आती है.

Exit mobile version