Vistaar NEWS

MP News: Gwalior में रिटायर्ड आर्मी मैन हनीट्रैप का हुआ शिकार, महिला ने अश्लील वीडियो बनाकर मांगे 15 लाख रुपए, मामला दर्ज

Ex-army man became victim of honeytrap in Gwalior.

ग्वालियर में एक्स आर्मी मैन हनीट्रैप का शिकार हो गया.

MP News: ग्वालियर में एक एक्स आर्मी मैन हनीट्रैप का शिकार हो गया। रिटायर्ड एक्स आर्मी मैन ट्रेवल्स चलाता है. आरोपी महिला ने पिछले चार-पांच महीने से किसी न किसी बहाने उसे और टैक्सी लेकर जाती थी. इस दौरान महिला ने उसके साथ अश्लील फोटो खींच लिए। जिसे लेकर वह उसे बदनाम करने की धमकी देकर महिला का साथी 15 लाख रुपए की मांग करने लगा. उससे परेशान होकर उसने सुसाइड का मन बनाया. लेकिन दोस्त के समझने के बाद उसने थाने में शिकायत की. वहीं पुलिस ने आरोपी महिला और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

यह है पूरा मामला

दरअसल मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव खुरैरी में रहने वाला नंद किशोर लोधी आर्मी से रिटायर्ड हैं और काफी समय से टैक्सी का काम कर रहा हैं. किसी माध्यम से कुछ समय पहले मुरार की रहने वाली महिला से उसकी मुलाकात टैक्सी के सिलसिले में हुई. मोबाइल पर कॉल कर वह मथुरा, वृंदावन जाने के लिए टैक्सी बुक कराती थी. नंदकिशोर खुद ही टैक्सी लेकर जाते थे. इस दौरान महिला ने उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए. वह उसे ब्लैकमेल करने लगी. इसको लेकर वह काफी परेशानी में आ गया. कई बार उसने आत्महत्या तक करने की कोशिश की. लेकिन महिला ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया. जब उसने अपने दोस्त को सारी बात बताई तो उसने पुलिस की मदद लेने की बात कही. तभी उसने थाने पहुचकर शिकायत कर मदद मांगी. पुलिस ने महिला का पता लगाया तो उसके द्वारा पहले भी मोहना और बिलौआ क्षेत्र में बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले दर्ज कराए हैं. महिला के साथ उसका पार्टनर चिंटू उर्फ रघुवीर भी था. यह महिला को पैसे दिलाने के लिए लगातार फोन कर नंद किशोर को परेशान कर रहा था. पैसे न देने पर उसको धमकियां देकर लगातार प्रताडित भी करता था. फिलहाल पुलिस ने महिला और उसके साथी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Rewa में किसानों के करोड़ों रुपए लेकर भूल गया सहकारिता विभाग, अपने पैसे के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहे किसान

पुलिस कर रही मामले की जांच

एएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि, एक्स आर्मी मैन हनीट्रैप का शिकार हो गया. रिटायर्ड एक्स आर्मी मैन ट्रेवल्स चलाता है. आरोपी महिला ने पिछले चार-पांच महीने से किसी न किसी बहाने उसे और टैक्सी लेकर जाती थी. इस दौरान महिला ने उसके साथ अश्लील फोटो खींच लिए. जिसे लेकर वह उसे बदनाम करने की धमकी देकर महिला का साथी 15 लाख रुपए की मांग करने लगा. उससे परेशान होकर उसने सुसाइड का मन बनाया. लेकिन दोस्त के समझने के बाद उसने थाने में शिकायत की. वहीं पुलिस ने आरोपी महिला और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Exit mobile version