Vistaar NEWS

MP News: पति से नाराज होकर जा रही थी मायके, गला घोट कर पति ने कर दी हत्या, थाने जाकर बोला- पत्नी की हत्या करके आया हूं

After a dispute in the in-laws' house in Rewa, the husband strangled his wife to death.

रीवा में ससुराल में विवाद के बाद पति ने गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी.

MP News: रीवा में ससुराल में विवाद के बाद पति ने गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने थाने पहुंचकर पुलिस को पत्नी की हत्या की जानकारी दी. घटना शनिवार रात हुई. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

गला घोटकर दिया हत्या को अंजाम

सेमरिया के जोगनिहाई निवासी सुनीता आदिवासी का अपने पति भूरा आदिवासी के साथ विवाद चल रहा था. इसी के चलते महिला अपने मायके कुम्हरा में रह रही थी. पत्नी को लेने पति भी ससुराल आया था. शनिवार रात कमरे में काफी देर तक दोनों के बीच बहस हुई और बाद में पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सुबह जब परिजनों की नींद खुली तब उन्हें घटना की जानकारी हुई. जब वे कमरे में पहुंचे तो महिला का शव पड़ा था. सुबह 7 बजे उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद सुबह 8 बजे पति स्वयं थाने पहुंच गया और पुलिस को पत्नी की हत्या की जानकारी दी. पुलिस ने तत्काल उसको अभिरक्षा में ले लिया.

यह भी पढ़ें: UP News: सपा नेता वीरेंद्र पाल के खिलाफ रेप का केस दर्ज, महिला ने लगाया दुष्कर्म और ब्लैकमेल का आरोप

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. आशंका जताई जा रही है कि सोते समय आरोपी ने उसकी हत्या की है जिससे महिला को बचने का मौका नहीं मिला. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. सेमरिया थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

4 माह से मायके में रह रही थी महिला

परिजन ने बताया कि पति-पत्नी बीच काफी समय से विवाद चल रहा था आरोपी पत्नी पर संदेह करता था और आए दिन उसके साथ मारपीट करता था जिससे तंग आकर वह अपने मायके कुम्हरा आ गई थी और पिछले महीने से मायके में ही रह रही। उसे वापस घर ले जाने के लिए पति भी पिछले 15 दिन से मायक आया था और उससे वापस घर चलने के लिए बोल रहा था लेवि महिला ने घर चलने से इंकार क दिया. इस बात लेकर शनिवार भी उनके बीच विवाद हुआ और आरोपी ने हत्या कर दी.

Exit mobile version