Vistaar NEWS

MP News: कर्ज के बोझ से दबे युवक ने बच्चों के साथ टमस नदी में छलांग लगाकर दी थी जान, तीन दिन बाद शव बरामद

Deceased Sunil Kumar with his two children

अपने दोनों बच्चों के साथ मृतक सुनील कुमार

MP News: रीवा के त्यौंथर अंतर्गत राजापुर गांव के पास टमस नदी में बने पुल से एक युवक ने मासूम बच्चों के साथ छलांग लगाकर जान दे दी. कर्ज के बोझ से दबे युवक यह आत्मघाती कदम उठाया था. मासूम बेटे और बेटी के साथ तीन दिन पूर्व त्योंथर स्थित टमस नदी पर बने राजापुर पुल से छलांग लगा दिया था, इसके बाद मासूम बच्चे का शव घटना स्थल से तकरीबन 20 किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को मिला था जबकि पिता का शव शनिवार की सुबह जनेह थाना क्षेत्र में घटना स्थल से करीब 5 किलोमीटर दूर मिला.

यह है मामला

सोहागी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात करीब पैरा गांव निवासी सुनील कुमार मांझी अपने दो मासूम बच्चे पुष्पराज मांझी जिसकी उम्र महज 4 साल थी और बेटी पुष्पा मांझी जो महज 5 साल के साथ बाजार कॉपी खरीदने आया हुआ था. जिसके बाद वह जब वह काफी समय तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की थी.

इसी बीच त्योंथर के राजापुर पुल पर सुनील की बाइक और मोबाइल मिला था, जिसकी सूचना के बाद शुक्रवार की सुबह से सोहागी पुलिस व एसडीआरएफ की टीम टमस नदी में सचिंग कर रही थी. 4 साल के मासूम बालक पुष्पराज का शव यूपी क्षेत्र के जरखोरी में घटना स्थल से करीब बीस किलोमीटर शुक्रवार को ही मिल गया था, जबकि पिता सुनील मांझी का शव शनिवार को सुबह जनेह थाना क्षेत्र में मिला, इसके बाद बेटी की तलाश में लगी रेस्क्यू टीम को शाम को पुष्पा मांझी 5 वर्ष का शव घटना स्थल से करीब सात किलोमीटर दूर चाकघाट थाना क्षेत्र में टमस नदी में उतराता मिला है. पुलिस ने पीएम पंचनामा के बाद बॉडी परिजनों को सौप दी है, जबकि मर्ग कायम कर पुलिस द्वारा पूरी घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: प्रदेश के नेता मंत्री के बीच जुबानी जंग, न लाज, न लिहाज, जारी है सरेआम बदजुबानी और टकराव

कर्ज में था मृतक

घर वालों का कहना है कि सुनील ने एक पिकअप वाहन खरीदा था जिसके लिए उसने कर्ज लिया था इस कर्ज को लेकर हमेशा परेशान रहता था जो परेशानी उसने कई बार अपने घर वालों से भी कही थी और इसी कर्ज के बोझ में दबाकर सुनील ने आत्मघाती कदम उठा लिया जिसमें दो मासूम बच्चे भी समा गए अब घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. सुनील की पत्नी जिसने अपने पति सहित दो मासूम बच्चों को खो दिया साथ ही सुनील की मां जिसने अपने बेटे सहित मासूम नाई और नातिन को खो दिया पूरे घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

वहीं घटना के बाद, एसडीआरएफ की टीम ने शनिवार की सुबह सचिंग शुरू की जिसके बाद सुनील मांझी का शव जनेह थाना क्षेत्र के पनासी गांव में टमस नदी में मिला. इसके बाद पनासी से करीब दो किलोमीटर दूर चाकघाट थाना क्षेत्र में शाम को मासूम बेटी का शव भी गोताखोरों ने नदी से निकाल लिया.

Exit mobile version