Vistaar NEWS

MP News: भोपाल की बैरसिया में उखड़ गई एक हफ्ते पहले बनी सड़क, कांग्रेस नेता बोले- यही है वाशिंगटन से अच्छी एमपी की सड़कें

Congress leaders are comparing the roads of Madhya Pradesh with Washington.

कांग्रेस के नेता मध्य प्रदेश की सड़कों के बारे में वॉशिंगटन से तुलना कर रहे हैं.

MP News: राजधानी से कुछ दूरी पर बैरसिया इलाके में एक सप्ताह पहले सड़क उखड़ गई. स्थानीय निवासी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. दावा किया जा रहा है कि डामर से बनी सड़क एक सप्ताह में ही उखड़ गई. जिसको लेकर कांग्रेस नेता अरुण यादव ने मध्य प्रदेश सरकार को घेरा.

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए देखा कि बैरसिया में बनी करोड़ों रुपए की सड़क एक सप्ताह में टूट गई. अरुण यादव ने आगे लिखा कि क्या यही मोदी की गारंटी है. क्या यही वाशिंगटन से अच्छी सड़के हैं. मध्य प्रदेश में सड़कों के हालात के बारे में बताते हुए आगे लिखा कि यह मामला राजधानी समिति तहसील का है. जहां एक हफ्ते पहले बनी सड़क उखड़ने लगी है. क्या यह मोदी के विकास की गारंटी है. जो एक सप्ताह में ही सड़के टूटने लगी है. क्या यही वाशिंगटन से अच्छी सड़कें हैं. अरुण यादव अपनी ट्वीट में वह वीडियो भी जोड़ते हैं. जिसमें युवक बता रहा है कि सड़क कब बनी और खराब हो गई. जिसे वह हाथ से निकलता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें: Gwalior में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

खराब सड़क और शिवराज पर कांग्रेस का निशाना

कांग्रेस के नेता मध्य प्रदेश की सड़कों के बारे में वॉशिंगटन से तुलना कर रहे हैं. दरअसल तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बयान कुछ सालों पहले दिया था. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की सड़के वाशिंगटन से अच्छी है. ठीक शिवराज सिंह चौहान के बयान पर तंज करते हुए अरुण यादव ने मध्य प्रदेश की सड़कों की तुलना वाशिंगटन से कर डाली है. वह भी बरसिया की सड़कों का हवाला देते हुए.

सड़कों के गड्ढे भरने लिए मध्य प्रदेश में बना ऐप

मध्य प्रदेश में सरकार जनता से जानना चाहती है कि उनके इलाके में सड़क के क्या हाल है. अगर सड़क में गड्ढे हैं तो सरकार को पता होना चाहिए. इसके लिए सरकार ने बाकायदा एप्लीकेशन बनवाया है. लोक निर्माण विभाग में एप्लीकेशन के जरिए व्यवस्था बनाई है कि अगर कोई सड़क पर गड्ढा तो उसका फोटो अपलोड किया जाए. जानकारी दी जाए जिससे उसे समय रहते भरा जाए लेकिन लोक निर्माण विभाग की एप्लीकेशन की बजाय सड़क के निर्माण की भ्रष्टाचार की पोल युवक में सोशल मीडिया पर खोल दी. जिसे कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी और राज्य सरकार तक को निशाने पर ले लिया.

Exit mobile version