Vistaar NEWS

MP News: सपा सांसद अफजाल अंसारी के गांजे वाले विवादित बयान ने पकड़ा तूल, उज्जैन के संत नाराज, बोले- इनकी बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है

Samajwadi Party MP Afzal Ansari's controversial statement regarding marijuana has gained momentum.

समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी गांजे वाले विवादित बयान ने तूल पकड़ लिया है.

MP News: समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी के विवादित बयान से उज्जैन के साधु संत नाराज हो गए है. सपा सांसद ने गांजे को लेकर बड़ा बयान दिया जिसके बाद देश भर के साधु संत नाराज हो गए. अफजाल ने मीडिया से बात करते हुए गांजे को कानूनी वैधता देने की बात कही उन्होंने इसके लिए तर्क देते हुए कहा कि गांजा को भगवान शिव का प्रसाद कहा जाता है. ऐसे में उसे अवैध और गैरकानूनी क्यों माना जा रहा है.

उन्होंने इस मसले पर सरकार के ऊपर दोहरी नीति अपनाने का आरोप लगाया है. अफजाल ने यहां तक कह दिया कि कुंभ में एक मालगाड़ी गांजा चला जाए तो वो भी खप जाएगा. साधु-संत, महात्मा और समाज के बहुत लोग गांजा बड़े शौक से पीते हैं. इसको कानून का दर्जा दे देना चाहिए.

महामंडलेश्वर अतुलेशानन्द बोले- ‘इनकी बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है’

अफजाल अंसारी के दिए बयान पर उज्जैन के साधु संत नाराज है. ये नाराजगी उज्जैन में भी देखने को मिली. शुक्रवार को आव्हान अखाड़े के महामंडलेश्वर अतुलेशानन्द जी महाराज ने सांसद अफजाल अंसारी को लेकर कहा कि लगता है उन्हें 72 हुर याद कर रही है और इनकी बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है. उन्होंने कहा कि सांसद अफजाल ने साधु संत को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है मुझे लगता है की इन्हे आतिक और अशरफ की याद आ रही है, और 72 हूर शायद ये देखना चाहते है. इसलिए उन्होंने साधु संतो को लेकर आपत्तिजनक टिपण्णी की है.

72 हूर इन्हे याद कर रही

आगे अतुलेशानन्द ने कहा कि कई नियम और कानून देश में है तीन तलाक, हलाला पर क़ानून बनवाइए, अपने कौम की बात कीजिये हिन्दू समाज के लिए बोलने की आवश्यकता नहीं है. आपकी बुद्धि भ्रष्ट हो गयी है, इनकी भाषा असभ्य है मुझे लगता है 72 हूर इन्हे याद कर रही है. सांसद अफजाल अंसारी के इस बयान को लेकर साधू संतो में रोष है और उन्होंने भगवान और साधु संतो को लेकर की गई टिप्पणी का विरोध किया है.

ये भी पढ़ें: प्रभारी मंत्री ने वाइपर उठाकर खुद सफाई की, सफाई एजेंसी पर हुई FIR, ज़िला अस्पताल में देर रात किया औचक निरीक्षण

Exit mobile version