Vistaar NEWS

MP News: नहीं थम रहा चंबल इलाके में रेत माफियाओं का आतंक, नेशनल हाईवे पर बाइक सवार पिता-पुत्र को मारी टक्कर, बेटे की मौत

A tractor-trolley transporting sand illegally hit a father and son riding a bike.

अवैध रूप से रेत का परिवहन कर रहा ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवार पिता पुत्र को टक्कर मार दी

Morena News: मध्य प्रदेश के चंबल इलाके में रेत माफिया का आतंक कम होने का नाम नहीं दे रहा है आज फिर रेत माफिया ने बाइक सवार एक युवक की जान ले ली, जिसमें उसका पिता भी गंभीर रूप से घायल है जिन्हें अस्पताल में कराया गया. पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तहत नेशनल हाईवे का है. यहां सिकरौदा नहर के पास अवैध रूप से रेत का परिवहन कर रहा ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवार पिता पुत्र को टक्कर मार दी, जिससे शिक्षक की मौत हो गई और शिक्षक का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक चंबल की तरफ से रेत लेकर ट्रैक्टर ट्राली तेज गति से आ रहा था. जब ट्रैक्टर नेशनल हाईवे पर सिकरौदा नहर के पास ट्रैक्टर-ट्राली का संतुलन बिगड़ गया. संतुलन बिगड़ने की वजह से ट्रैक्टर-ट्राली हाईवे के किनारे पलट गया. हाइवे के किनारे ही बाइक से शिक्षक घनश्याम अपने पिता के साथ जा रहा था. ट्रैक्टर ट्राली घनश्याम और उसके पिता पर पलटा. जिससे घनश्याम की मौके पर ही मौत हो गई. उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके बाद जब मृतक के पिता ने इन माफिया को पकड़ लिया तो उन्होंने लाठी डंडों से उनकी पिटाई की और मौके से फरार हो गए. उसके बाद मृतक परिजनों ने हाईवे पर चक्का जाम किया. हाईवे पर तकरीबन 4 घंटे यातायात पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया. मृतक के परिजनों की बंद है कि आरोपियों पर तत्काल मामला दर्ज किया जाए और उनके मकान तोड़े जाएं. फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया है और उसके बाद जाम खुलवा दिया है.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर पुलिस ने सैकड़ों चेहरों पर लौटाई मुस्कान, 1 करोड़ रुपए से अधिक के गुम और चोरी हुए मोबाइल वापस किए, 501 मोबाइल फोन ढूंढ निकाले

आये दिन होते है हादसे

यहां बता दें कि रेत का अवैध परिवहन करने वाले ट्रैक्टर ट्राली हाइवे पर तेज गति से चलते हैं और दुर्घटनाओं काे अंजाम देते हैं. चंबल में माफिया इतने हावी है कि आये दिन किसी न किसी को अपना यह शिकार बनाते है और जो अधिकारी ने रोकने की कोशिश करता है उन्हे मारने कोशिश करते है यही कारण है कि यहां पर प्रशासन इन माफिया के खिलाफ पूरी तरह मौन रहता है क्योंकि इन माफिया को राजनीतिक संरक्षण भी प्राप्त है. इस कारण यह पूरी तरीके से हाईवे पर फुल स्पीड में अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रालियां ले जाते है.

Exit mobile version