Vistaar NEWS

MP News: मुरैना में सरपंच पति की गुंडागर्दी, अपने बेटे के साथ मिलकर असिस्टेंट इंजीनियर को लाठी-डंडों से पीटा

People reached Sambalgarh police station to complain

संबलगढ़ थाने में शिकायत करने पहुंचे लोग

MP News: मुरैना जिले के सबलगढ़ ग्राम पंचायत टोंगा के सरपंच पति व उनके पुत्रों ने जनपद पंचायत सबलगढ़ में पदस्थ सहायक यंत्री दिलीप गुप्ता की लाठी, डंडों से मारपीट की. शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई और जान से मारने की धमकी दी. सहायक यंत्री की मारपीट के विरोध में सरपंच व सचिव संगठन के पदाधिकारी व जनपद के कर्मचारी एकत्रित होकर सबलगढ़ थाने पहुंचे, वहां कार्रवाई की मांग की.

पुलिस तक पहुंचा मामला

पुलिस के अनुसार सहायक यंत्री ने रिपोर्ट की है वह शासकीय कार्य से ग्राम पंचायत चनौटी के निर्माण कार्यों का निरीक्षण करके जनपद पंचायत कार्यालय आ रहा था. वह एम एस रोड सबलगढ़ गौड कॉलोनी के सामने से गुजर रहा था तभी ग्राम पंचायत टोंगा के सरपंच ममता शर्मा के पति महावीर शर्मा एवं उनके पुत्र अश्वनी शर्मा व चेतन शर्मा द्वारा सहायक यंत्री का वाहन को रोका तथा गालियां दीं. इसके बाद टोंगा पंचायत में हुए निर्माण कार्य का मूल्यांकन पर हस्ताक्षर व भुगतान करने का दबाव बनाया. इसके जाने के साथ रही आरोपियों ने कहा कि अब तुझे समझ आ जाएगा.

ये भी पढ़ें: चित्रकूट में भगवान भरोसे शिक्षा व्यवस्था, विद्यालय भवन नहीं होने से पीपल के पेड़ नीचे पढ़ाई को मजबूर हैं छात्र

शासकीय कागजों को फड़ने की कोशिश

आरोपियों ने जबरन मूल्यांकन कर भुगतान की बात को लेकर लाठी, डंडों से मारपीट की. शासकीय अभिलेख थे, उन्हें छीनकर फाडऩे की कोशिश की गई. जिसके बाद असिस्टेंट इंजीनियर के साथ हुई घटना के बाद जनपद के सभी कर्मचारी इकट्ठा होकर थाने पहुंच गए. पुलिस ने सहायक यंत्री दिलीप (56) पुत्र स्व. रामगोपाल गुप्ता निवासी टापू मौहल्ला लश्कर ग्वालियर की रिपोर्ट पर सरपंच पति महावीर शर्मा, उनके पुत्र अश्वनी शर्मा व चेतन शर्मा निवासी टोंगा के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

टोंगा पंचायत सरपंच के घरवाले रहते हैं विवादों में

टोंगा पंचायत की सरपंच ममता शर्मा के स्वजन आए दिन विवादों में रहते हैं. एक मामला पूर्व सरपंच के साथ भी चल रहा है. किसी भुगतान को लेकर पूरा मामला जिला पंचायत स्तर पर चल रहा है. वहीं लगभग डेढ़ साल पहले भी सरपंच पुत्र का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें जनपद की टीम शिकायत करने पहुंची, तो कट्टा लेकर पहुंच गया था. जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया था। जिसमें दोनों बेटों पर अपराध दर्ज किया गया था.

Exit mobile version