Vistaar NEWS

MP News: Gwalior के सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से गिरकर स्कूली छात्रा की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

From here, Varsha's friend Muskaan called her father and informed that she was crying, please come or send someone.

14 साल की छात्रा की आठवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई.

MP News: शहर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के भिंड रोड पर स्थित सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से गिरकर एक स्कूली छात्रा की मौत हो गई. यह स्कूली छात्र शताब्दीपुरम के कुंज विहार कॉलोनी फेस टू की रहने वाली बताई गई है. कल रात को यह छात्रा वर्षा शर्मा डांस क्लास अटेंड करने के लिए घर से निकली थी. इसके बाद वह डांस क्लास नहीं पहुंची. रात में उसके सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से गिरने की सूचना मिली. उसे तत्काल बिरला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घर वालों ने वर्षा की मौत को संदेहास्पद बताया है.

वहीं पुलिस इसे आत्महत्या मानकर विवेचना कर रही है. वर्षा शर्मा 14 साल की है और उसने हाल ही में मैट्रिक की परीक्षा पास की थी. फिलहाल गोला का मंदिर पुलिस ने छात्रा की मौत पर मर्ग कायम कर लिया है. चर्चा यह भी है कि कुछ लोगों ने इस लड़की को आठवीं मंजिल से कूदते हुए देखा है लेकिन वह खुलकर बयान देने के लिए तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें: नर्सिंग अनियमितता मामले में मोहन सरकार का बड़ा एक्शन, तत्कालीन रजिस्ट्रार सुनीता शिजू सस्पेंड

छात्रा की सहेली ने छात्रा के पिता को कॉल कर दी जानकारी

बताया जा रहा है कि छात्र की सहेली डांस क्लास में जाती है और यह भी छात्र उसके साथ जाती थी. यहां से वर्षा की सहेली मुस्कान ने उसके पिता को कॉल कर सूचना दी कि वह रो रही है आप आ जाओ या किसी को भेज दो. वह कुछ गलत कदम भी उठा सकती है. ऐसे में वर्षा के परिजन जब तक अपार्टमेंट में पहुंचे तो छात्र नीचे गिर चुकी थी. जब परिजन वहां पहुंची तो वर्षा अपार्टमेंट के पीछे के एरिया में नीचे फर्श पर खून से लटपथ पड़ी थी. परिजन तत्काल उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अब इस जांच में लगी है कि छात्रा के साथ कोई हादसा हुआ है या उसने अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या की है. पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में यह जानकारी मिली है कि छात्र किसी बात पर दुखी थी जैसा उसकी फ्रेंड ने बताया है कि वह रो रही थी वह किस बात को लेकर दुखी थी उसी के चलते उसने यह कदम उठाया है. इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है.

Exit mobile version