Vistaar NEWS

MP News: छिंदवाड़ा में सामूहिक हत्याकांड से सनसनी, 8 लोगों को परिवार के मुखिया ने कुल्हाड़ी से काटा, फिर…

छिंदवाड़ा में सामूहिक हत्याकांड से सनसनी

MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक आदिवासी परिवार के आठ लोगों की हत्या परिवार के मुखिया ने ही कुल्हाड़ी मारकर कर दी है. इसके बाद आरोपी ने फांसी लगाकर खुद आत्महत्या भी कर ली.

जानकारी के मुताबिक, घटना छिंदवाड़ा जिले के थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदल कछार की है. पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने आठ लोगों के मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि हत्या करने वाला परिवार का सदस्य था और मानसिक रूप से विक्षिप्त था. पुलिस अधीक्षक के अनुसार, “बीती रात आरोपी ने अपने परिवार में भाई, भाभी, पत्नी और छोटे बच्चे सहित आठ लोगों की हत्या कर दी. उसके बाद आरोपी ने गांव से 100 मीटर दूर नाले के पास पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर ली.”

आरोपित का पत्‍नी से था विवाद!

पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्‍त था. वह नशे का आदी तो नहीं था इसकी भी जांच की जा रही है. घटना रात तीन बजे के आसपास हुई. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में आरोपित का पत्‍नी से विवाद की बात सामने आई है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः “पीएम मोदी की हार जरूरी”, PAK के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी फिर भारत के चुनाव में कूदे, राहुल-केजरीवाल को भेजा मैसेज

कमलनाथ ने जताया दुख

पूर्व सीएम कमलनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, “छिंदवाड़ा में एक आदिवासी परिवार के 8 सदस्यों की हत्या कर आरोपी द्वारा खुद भी फांसी लगाने की घटना का समाचार बेहद दुखद है. मैं इस हृदयविदारक घटना से दुखी हूं, आहत हूं, स्तब्ध हूं. गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. मध्यप्रदेश सरकार से पूरी घटना की उच्चस्तरीय जांच कराकर सच्चाई सामने लाने और इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए कड़े कदम उठाने की मांग करता हूं.”

Exit mobile version