Vistaar NEWS

MP News: अंधेरी रात में घंटी बजाकर रोती और चिल्लाती है, जानिए कौन है वो ‘स्त्री’?

MP News, Madhya Pradesh, Gwalior, Crime,

रोती और चिल्लाती है, जानिए कोन है वो महिला

MP News: चंदन नगर क्षेत्र में एक महिला द्वारा देर रात लोगों के घरों के दरवाजे खटखटाने व घंटी बजाने संबंधी वीडियो वायरल होने के बाद दहशत का माहौल है. इस बात की सूचना मिलने पर ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह ने सत्यता जानने के लिए पुलिस अधिकारियों को नियुक्त कर दिया. जब जांच की गई तो एक अलग ही कहानी सामने आई.

पता चला कि महिला ने सिर्फ आठ जून 2024 को ही देर रात दो-तीन घरों के दरवाजे खटखटाए थे. वीडियो में दरवाजा खटखटाते या घंटी बजाते दिख रही महिला आपागंज पुलिस चौकी के पास अपने दोस्त विक्की के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहती है. उसका अपने पति से तलाक हो चुका है और उसके एक छह साल की बच्ची भी है. विक्की शाक्य से आठ जून को झगड़ा हो गया और वह उसे छोड़कर कहीं चला गया था. जिस पर उसने विक्की की तलाश में रोते हुए चंदन नगर के कुछ घरों की घंटी बजाई थी.

यह भी पढें- MP News: एमपी में प्रशासनिक सर्जरी शुरू, संजय शुक्ला बने मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव

डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि जब उस महिला के दोस्त विक्की शाक्य निवासी घासमंडी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बाड़ा पर एक दुकान पर काम करता है और उक्त महिला से करीब छह साल पहले मुलाकात हुई थी, तभी से उसके साथ रहता है और वह दोनों शादी करना चाहते हैं. उसने मुझे तलाशने के लिए कुछ घरों की घंटी बजाई थी, उसके बाद मेरे घर पर आ गई थी. उसका घंटी बजाने को लेकर कोई गलत उद्देश्य नही था वह मुझे खोज रही थी. इनसे विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

Exit mobile version