Vistaar NEWS

MP News: शिवपुरी जिले के दौरे पर निकले मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, विधायक ने खिलाई पानी पूरी, बोले- तीन से ज्यादा नहीं मिलेगी

Minister Pradyuman Singh Tomar eating pani puri.

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पानी पूरी खाते हुए.

MP News:  मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते है. बीते गुरुवार को जिले के दौरे पर निकले. जहां हैरान कर देने वाला नजारा दिखा. दिनभर विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करने के बाद, वह तोमर नगर के माधव चौक पर मधुरम मिठाई में पहुंचकर पानी टिक्की का लुत्फ उठाते नजर आए. खास बात यह रही कि शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन ने उन्हें अपने हाथों से पानी टिक्की खिलाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

विधायक ने खिलाई पानी पूरी

मंत्री तोमर माधव चौक पर नाले से बहते पानी को देखकर रुके और सीएमओ इशांक धाकड़ तथा नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा को बुलाकर गंदगी साफ करने और नालियों की मरम्मत के निर्देश दिए. इसके बाद, वह मधुरम मिठाई की दुकान पर पहुंचे, जहां विधायक देवेंद्र जैन ने उन्हें पानीपुरी खिलाई. इस दौरान विधायक ने मजाक में कहा कि “तीन से ज्यादा टिकिया नहीं मिलेंगी.”

इसके बाद, विधायक ने अपने हाथों से आलू चने की टिक्की भी बनाई और मंत्री को खिलाई. इस मौके पर पिछोर विधायक प्रीतम लोधी, पूर्व मंत्री सुरेश धाकड़ और जिला अध्यक्ष राजू बाथम भी मौजूद थे और उन्होंने भी पानीपुरी और आलू टिक्की का आनंद लिया.

ये भी पढ़ें: प्रभारी मंत्री ने वाइपर उठाकर खुद सफाई की, सफाई एजेंसी पर हुई FIR, ज़िला अस्पताल में देर रात किया औचक निरीक्षण

Exit mobile version