Vistaar NEWS

MP News: केंद्रीय मंत्री शिवराज के बड़े बेटे ने दिल्ली में की सगाई, सुबह ही PM मोदी से लिया था आशीर्वाद

mp news

केंद्रीय मंत्री शिवराज के बड़े बेटे ने की सगाई

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व CM और वर्तमान केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की सगाई हो गई है. 17 अक्टूबर को दिल्ली के होटल हयात में कार्तिकेय ने अमानत बंसल के साथ सगाई की. इस कार्यक्रम में नेताओं-मंत्रियों समेत दोनों परिवार के करीब 50 लोग शामिल हुए. गुरुवार सुबह ही केंद्रीय मंत्री शिवराज पत्नी साधना सिंह और दोनों बेटों के साथ PM मोदी से मिलने पहुंचे थे.

कार्तिकेय सिंह चौहान ने की सगाई

दिल्ली के होटल हयात में केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने अमानत बंसल से सगाई की.

कौन है अमानत बंसल

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान की होने वाली बड़ी बहू अमानत बंसल बिजनेस टाइकून अनुपम बंसल और रूचिता बंसल की बेटी हैं. अनुपम बंसल लिबर्टी शूज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. अमानत ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी में M.Sc की पढ़ाई पूरी की है.

सुबह ही PM मोदी से लिया था आशीर्वाद

गुरुवार सुबह ही केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान सपरिवार PM नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए PMO पहुंचे थे. यहां सबने मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोनों बेटे की शादी में शामिल होने का न्योता दिया. इस दौरान PM मोदी ने दोनों बेटे कुणाल और कार्तिकेय को आशीर्वाद भी दिया.

पढ़ें पूरी खबर- परिवार के साथ PM मोदी से मिलने पहुंचे शिवराज, दिया सबसे बड़ी खुशी में शामिल होने का न्योता

छोटे बेटे की कुछ दिनों पहले हुई थी सगाई

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शिवराज के छोटे बेटे कुणाल की सगाई भोपाल के प्रसिद्ध डॉक्टर इंद्रमल जैन की पोती रिद्धि जैन से हुई थी. इस सगाई समारोहमें परिवार के करीबी सदस्य ही शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- उज्जैन में है दुनिया की पहली वैदिक घड़ी; डिजिटल अवतार में होगी लॉन्च, एप भी जारी किया जाएगा

Exit mobile version