Vistaar NEWS

MP News: बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में Indore में आधा दिन दुकानें बंद, हिंद रक्षक संगठन ने की जमात ए इस्लामी पर रोक की मांग

Hind Rakshak workers launched signature campaign at Rajwada

हिंद रक्षक के कार्यकर्ताओ ने राजवाड़ा पर हस्ताक्षर अभियान चलाया.

MP News: बांग्लादेश में हिंदुओ पर हो रहे अत्याचार का विरोध इंदौर में लगातार हो रहा है. इस विरोध में अब व्यापारी भी कूद पड़े है. इंदौर के प्रमुख व्यापारी संगठनों ने आज आधे दिन व्यापार बंद रख अपना विरोध दर्ज करवाया है. शहर में मुख्य बाजारों के व्यापारी राजावाद पर एकत्रित हुए और अपना विरोध प्रकट किया. व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन के बाद संभागायुक्त कार्यालय तक रैली निकालकर राष्ट्रपति के नाम संभगायुक्त को ज्ञापन सौंपा. व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष धीरज खंडेलवाल ने बताया कि अहिल्या चैंबर ऑफ कॉमर्स के तहत यह विरोध दर्ज करवाया जा रहा है. व्यापारियों का यह संगठन सिर्फ व्यापार ही धर्म के लिए भी काम करता है.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने SDERF द्वारा बचाए गए चरवाहे से फ़ोन पर की बात, बोले- ‘फोन पर कहा मैं हूं ना कुछ नहीं होने दूँगा’

हिंद रक्षक का हस्ताक्षर अभियान

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार का हिंद रक्षक संगठन द्वारा किया जा रहा है. हिंद रक्षक के कार्यकर्ताओ ने राजवाड़ा पर हस्ताक्षर अभियान चलाया है. यहां से गुजरने वाले लोगों से राष्ट्रपति के नाम लिखे पत्र पर हस्ताक्षर करवाए जा रहे है. इस पत्र के माध्यम से 4 मांग की गई है. इसमें मुख्य तौर पर बांग्लादेश में हो रही घटनाओं को रोकने के लिए केंद्र सरकार से कूटनीति और सैन्य नीति का इस्तेमाल करने की मांग की गई है.

भारत में अवैध तरीके से रह रहे घुसपैठिए बांग्लादेशियों की पहचान कर उन्हें देश से निकालने की भी मांग की गई है. दुनिया में किसी भी देश में रह रहे हिंदुओ की पुण्यभूमि भारत ही है, ऐसे में हिंदुओ की सुरक्षा के लिए सरकार मजबूत नीति बनाए. इसके साथ ही जमात ए इस्लामी और इसके जैसे अराजकता फैलाने वाले तमाम संगठनों पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग भी की गई है.

Exit mobile version