Vistaar NEWS

MP News: सामाजिक न्याय मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा ने शराबबंदी का नया मॉडल जनता को बताया, कांग्रेस ने शुरु की सियासत

Social Justice Minister Narayan Singh Kushwaha gave wonderful advice to women to free their husbands from alcoholism.

सामाजिक न्याय मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा ने महिलाओं को पतियों की शराब छुड़ाने के लिए गजब सलाह दी.

MP News: मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर सामाजिक न्याय मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा ने नशा मुक्ति अभियान के मंच से अजीब सलाह दे डाली. कुशवाहा ने मध्य प्रदेश में शराबबंदी का नया मॉडल भी जनता को बता दिया. कुशवाहा के इस बयान को लेकर कांग्रेस ने सियासत शुरू कर दी. कांग्रेस का कहना है कि पहले मंत्री को अपने घर से ही शुरुआत करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: सैम पित्रोदा की AICC में वापसी पर BJP हमलावर, CM मोहन यादव ने कसा तंज, बोले- चुनाव के बाद असली चरित्र दिखाती है कांग्रेस

मंत्री जी बोले- घरो में पिएंगे तो आएगी शर्म

सामाजिक न्याय मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा ने कहा कि बाहर शराब पीने वाले पतियों से कहना चाहिए कि घर में शराब लेकर आए और पिए. जो बाहर से शराब पीकर आते हैं उनसे कहना चाहिए कि घर में शराब लेकर आए और पिए. महिला बच्चों के सामने शराब पियेंगे तो उन्हें शर्म आएगी. धीरे-धीरे पीने की लत भी छूट जाएगी. शराब पीने वालों को महिला बेलन दिखाएं शराब पीकर आने वालों को खाना बनाकर मत दो. महिलाएं कम्युनिटी बनाए और बेलन गैंग बनाएं.

कुशवाहा ने आगे कहा कि पहले भी शराबबंदी का सुझाव दिया था जिन प्रदेशों में शराब बंदी हुई है. वहां भी आ जाती है. महाराष्ट्र सहित अन्य प्रदेशों में शराब बंद है लेकिन आ जाती है. शराबबंदी सरकार स्तर पर विचार दिन है. वहीं कुशवाहा कि बयान को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता अवनीश बुंदेला का कहना है कि मंत्री को पहले अपने घर से शुरुआत करनी चाहिए. इसके बाद दूसरों को समझना चाहिए. वह किसी न किसी बात से परेशान है इसलिए ऐसा बयान जरूर दे रहे हैं.

Exit mobile version