Vistaar NEWS

MP News: रीवा एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था के होंगे पुख्ता इंतजाम, जल्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे शुभारंभ

A 72-seater plane will take off from Rewa airport, which is going to be inaugurated by the country's Prime Minister Narendra Modi.

रीवा एयरपोर्ट से 72 सीटर प्लेन उड़ान भरेगा जिसका शुभारंभ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने जा रहे हैं.

MP News: रीवा एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है. अब नए एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चौबंद होने जा रही है. पुलिस महानिरीक्षक रीवा जोन महेंद्र सिंह सिकरवार डीआईजी साकेत पांडे एसपी विवेक सिंह ने निरीक्षण किया है इस दौरान एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हर पहलू पर चर्चा की गई.

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रीवा संभाग के अलग-अलग जिलों से 78 पुलिस कर्मचारी और अधिकारियों को एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात किया गया है. उन्होंने कहा कि आज एयरपोर्ट के निरीक्षण के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जयजा लिया गया और यहां की सुरक्षा व्यवस्था के लिए किन संसाधनों की और जरूरत है इसके संबंध में जानकारी ली गई. उन्होंने बताया कि हमें और कितने कर्मचारी और संसाधनों की जरूरत है इस संबंध में एयरपोर्ट अथॉरिटी और पुलिस मुख्यालय को जानकारी भेजी जाएगी.

ये भी पढ़ें: विदाई के समय भी प्रदेश में मेहरबान हुआ मानसून, अगले 24 घटें तक झमाझम बारिश की चेतावनी

क्योंकि जल्द ही संभावना है कि रीवा एयरपोर्ट से 72 सीटर प्लेन उड़ान भरेगा जिसका शुभारंभ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने जा रहे हैं. इसके लिए अभी तिथि का निर्धारण नहीं हो पाया 26 सितंबर तिथि निर्धारित की गई थी लेकिन किसी कारणवश इसे आगे बढ़ाया गया है. लेकिन उम्मीद है कि अब जल्द ही रीवा एयरपोर्ट का शुभारंभ हो जाएगा और यहां से 72 सीटर प्लेन उड़ने लगेगी उससे पहले सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे.

207 करोड रुपए में बनकर तैयार हुआ है एयरपोर्ट

207 करोड रुपए में बनकर तैयार हुआ रीवा एयरपोर्ट जहां पर डीजीसीए के द्वारा हाल ही में मालवाहक उड़ानों की अनुमति भी दी गई थी जिसको लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भी बधाई दी थी. क्योंकि मध्य प्रदेश का रीवा एयरपोर्ट छठा एयरपोर्ट होगा जहां से माल वाहक उड़ने भारी जायेगी कहा जा रहा है कि 29 सितंबर को भी रीवा एयरपोर्ट का शुभारंभ हो सकता है जिसको लेकर प्रशासनिक अमला तेज हो गया है सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे.

Exit mobile version