Vistaar NEWS

MP News: पढ़ाई के लिए टोकना टीचर्स को पड़ गया भारी…तलवार लेकर स्कूल पहुंचा सनकी छात्र

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में बोर्ड परीक्षा के लिए पढ़ाई का जोर बनाने पर नाराज छात्र स्कूल में तलवार लेकर पहुंच गया. उसने न केवल टीचर के साथ अभद्रता की बल्कि स्कूल की टेबल-कुर्सी भी तोड़ दी. इतना ही नहीं जब छात्र की नजर CCTV कैमरे पर पड़ी तो उसने उनमें भी तोड़फोड़ कर दी. ताकि उसकी हरकत सीसीटीवी में कैद ना हो सके. हालांकि मंगलवार को हुए इस हंगामे का वीडियो सामने भी आ गया है. फिलहाल स्कूल संचालक ने 15 साल के आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

तलवार लेकर स्कूल पहुंचा

आरोपी छात्र मंगलवार को स्कूल में तलवार लेकर पहुंचा था. उसके साथ कुछ और दोस्त भी थे. वीडियो में सुना जा सकता है कि उसका एक दोस्त बोल रहे हैं कि मारने का नहीं सिर्फ चमकाने का. वहीं एक लड़का बोलता है कि ऐसी कई और भी (तलवार) हैं. हालांकि वीडियो में छात्र स्कूल के अंदर एंट्री करता नहीं नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: IT Raid: राशन घोटाले में पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के 7 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, जानिए क्या है पूरा मामला

पिता के खिलाफ केस दर्ज हुआ

स्कूल के बाहर तलवार लेकर पहुंचे छात्र के पिता के खिलाफ पुलिस में आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है. आरोपी के पिता मिस्त्री हैं. वो अक्सर स्कूल में पढ़ाई के लिए टोकने पर टीचर्स को धमकियां देता था. साथी ही छात्राओं पर गंदे कमेंट्स भी करता था. जिसके कारण टीचर्स उसको कई बार समझाइश दे चुकी थीं.

Exit mobile version