Vistaar NEWS

MP News: भक्ति में लीन टैटू आर्टिस्ट आशीष, 22 जनवरी तक फ्री में बना रहे राम नाम के टैटू

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

MP News: देशभर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठाऔर समारोह की शुरुआत हो चुकी है. प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर हर ओर उत्साह देखते ही बन रहा है. हर राम भक्त पर भक्ति का रंग सिर चढ़ बोल रहा है. हर राम भक्त किसी न किसी तरीके से अपने आराध्य को प्रसन्न करने और उनके सालों साल बाद अयोध्या मंदिर में स्थापित होने पर उत्सव मनाने में जुटा है. मध्य प्रदेश से भी लगातार प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उत्साह की तस्वीर सामने आ रही है.वहीं राजधानी भोपाल का एक टैटू आर्टिस्ट भी राम भक्ति में लीन है. 

22 जनवरी को फ्री में बनाएगा रामनाम का टैटू

टैटू आर्टिस्ट आज से ही निशुल्क अपने स्टूडियो में टैटू बनाने का काम राम भक्तों के हाथ पर शुरू कर चुका है. 22 जनवरी तक जो भी व्यक्ति इस टैटू आर्टिस्ट के कैफे पर आएंगे  आर्टिस्ट उन सभी के हाथ पर बिल्कुल निशुल्क भगवान राम का टैटू बनाएगा. भोपाल के महाराणा प्रताप नगर में अपना टैटू स्टूडियो चलाने वाले आशीष सिंह अभी तक 40 से 50 लोगों को अपने स्टूडियो में फ्री टैटू बना चुके हैं. लगातार लोग उनसे टैटू बनवाने के लिए आ रहे हैं. आशीष की मानें तो वह 22 जनवरी प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन तक हर उस व्यक्ति के हाथ पर टैटू बनाने की कोशिश करेंगे जो उनके  स्टूडियो आएगा. 

यह भी पढ़ें: नक्षत्रों का अद्भुत संयोग, गर्भगृह में रहेंगे 5 लोग…84 सेकंड के शुभ मुहूर्त में होगी रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा

आर्टिस्ट का कहना है कि वो इसी तरह से राम के निज धाम आने का उत्सव मना रहे हैं.  वो हर भक्त को टैटू के रंग में रंगना चाहते हैं. लिहाजा उन्होंने पहल की है. आशीष के साथ उनके टैटू स्टूडियो में काम करने वाला स्टाफ भी उनका हाथ बटा रहे हैं. रोजाना ज्यादातर लोग अपने हाथों में परमानेंट भगवान राम का नाम लिखवा रहे हैं. उनका का लक्ष्य की हे  कि 22 जनवरी तक तकरीबन 500 से ज्यादा युवक युक्तियां के हाथों पर भगवान राम का नाम लिखें और इस उत्सव में हमेशा हमेशा के लिए अपना नाम भी दर्ज कर लें.

Exit mobile version