Vistaar NEWS

MP News: दंपति की आंखों में मिर्ची झोंककर लूट-पाट, सोने-चांदी के साथ 8000 नगदी लेकर भागे बाइक सवार

MP News, Madhya Pradesh, Gwalior, Bhitarwar, Robberry, Crime

लुटेरे दंपति से सोने-चांदी के जेवरात सहित 8000 नगदी लूट कर ले गए

MP News: भितरवार थाना क्षेत्र के सांखनी स्थित पार्वती नदी पुल के पास तीन हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार दंपति के आंखों में मिर्च पाउडर झोंक कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. लुटेरे दंपति से सोने-चांदी के जेवरात सहित 8000 नगदी लूट कर ले गए और साथ में हवाई फायर भी किया. पीड़ित ने घटना की जानकारी भितरवार पुलिस को दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जांच की.

दरअसल, भितरवार अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले ग्राम लुहारी निवासी मलखान सिंह रावत अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ ग्राम सुखना खिरिया में अपनी बुआ के यहां जा रहे थे. वह सांखनी गांव के पास पार्वती नदी के पुल के बीच पहुंचे ही थे, तभी पीछे से एक बाइक पर तीन लोग आ गए. जिन्होंने गाड़ी आगे लगाते हुए दंपति की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया, जिससे मलखान रुक गया. तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और कट्टा निकालकर हवा में फायर कर दिया, जिसके चलते मलखान की पत्नी ने अपने इयररिंग्स, मंगलसूत्र और साइड पर्स जिसमें आठ से दस हजार रुपए रखे हुए थे, वो दे दिए.

ये भी पढ़ें: MP News: जबलपुर के तीन इंजीनियरों ने महिला सुरक्षा के लिए बनाई ऐसी खास जैकेट

वहीं लुटेरे जाते-जाते मलखान का पर्स और मोबाइल भी लूट ले गए. थोड़ी देर बाद वहां से गुजर रहे लोगों से मलखान ने मदद मांगी और अपने घर पर फोन कर मामले की जानकारी दी. तत्काल उसके घर से भी अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए. वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Exit mobile version