Vistaar NEWS

MP News: ग्वालियर में 22 मिनट में 22 लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Madhya Pradesh MP News

सीसीटीवी में कैद हुए चोर

MP News: अब तक चोर बदमाश पुलिस के डर से कम से कम रात में ही वारदातों को अंजाम दिया करते थे, लेकिन अब स्थिति यह है कि यह लोग दिन में भी वारदातों को अंजाम देने लगे हैं. अब इसे चोरों की हिम्मत कहें या पुलिस का खत्म होता खोफ, ताजा मामला ग्वालियर से झांसी रोड थाना क्षेत्र में माधव नगर कॉलोनी का है, जहां अज्ञात चोरों ने महज 22 मिनट दिन दहाड़े 22 लाख की चोरी को अंजाम दे दिया है फिलहाल पुलिस अपना काम करते हुए चोरों की तलाश कर रहे हैं.

एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि माधव नगर निवासी व्यापारी मनीष गुप्ता अपने परिवार के साथ श्रीनाथजी की यात्रा पर गए थे. घर की रखवाली के लिए रात के समय यहां चौकीदार भी रहता है. लेकिन दोपहर 2:00 से 2:22 के बीच इसी घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया चोरों ने मकान से सोने के हार सोने के सिक्के और अन्य गहने सहित लगभग 6 लाख रुपए की नगदी अपनी पोटली में रखी और मौके से फरार हो गए.

चोरी की इस घटना के संबंध में चोरों के कुछ फुटेज भी पुलिस ने बरामद की है जिनके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है. सीसीटीवी कैमरे के अनुसार दोपहर मकान पर मौजूद युवक जब खाना खाने के लिए गया. तभी दोपहर 2:00 बजे घर में चोर घुस गए और चोरों ने मकान में लगभग 22 मिनट का समय बताया. इस अवधि में उन्होंने ताले तोड़कर हीरो के हार सोने के सिक्के गहने के साथ ही 6 लाख की नगदी पर अपना हाथ साफ कर लिया.

इसके बाद 2:22 पर वह लोग घर से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में कुछ सामान भी नजर आ रहा है. इस संबंध में एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि व्यापारी घर से बाहर थे तभी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश जारी कर दी है. जल्दी ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Exit mobile version