Vistaar NEWS

MP News: पांच लोगों की हत्या करने की थी प्लानिंग, सीने पर बनवाया था शैतानी टैटू, दोहरे हत्याकांड का आरोपी है मुकुल

Jabalpur Madhya Pradesh Crime

आरोपी मुकुल

MP News: जबलपुर में हुए दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी मुकुल की योजना एक कुख्यात अपराधी की तरह थी. मुकुल के इरादे बेहद खतरनाक थे. हत्या का सिलसिला पिता तक रुकने वाला नहीं था. मुकुल के इरादे थे कि उसे पांच लोगों को मौत के घाट उतारना है और इसीलिए मुकुल ने अपने सीने पर पांच नरमुंड वाला शैतानी टैटू भी बनवा कर रखा था. अब इस सब के पीछे बड़ी वजह यह थी कि मुकुल के खिलाफ नाबालिक लड़की के पिता ने रेप का मामले में जेल पहुंचा दिया था और इसीलिए मुकुल के सीने में बदले की आग जल रही थी.

मुकुल ने जेल से छूटने के बाद पांच लोगों को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई जिसमें पहला नंबर तो प्रेमिका का पिता यानी कि राजकुमार विश्वकर्मा था दूसरा प्रेमिका की रिश्तेदार महिला थी, जो प्रेमिका से बातचीत करने के लिए रोकती थी. तीसरा एक पड़ोसी था जो अक्सर मुकुल को उसकी हरकतों के लिए टोकता था. चौथा एक महिला एसआई भी थी जिसने रेप के मामले पर जांच की थी और पांचवां और आखिरी नंबर खुद प्रेमिका का था. मुकुल को डर था की प्रेमिका भी उसके खिलाफ रेप के मामले में बयान दे सकती है.

यह भी पढें- MP News: मुस्लिम युवक-हिंदू लड़की ने बिना धर्म परिवर्तन के शादी रजिस्टर करने की मांगी अनुमति, जानिए कोर्ट ने क्या सुनाया फैसला

लेकिन प्रेमिका के साथ प्रेम प्रसंग फिर से शुरू होने के कारण मुकुल के हाथों प्रेमिका की हत्या होना रुक गया. दरअसल सितंबर 2023 को नाबालिग के पिता ने मुकुल सिंह पर रेप का मामला दर्ज कर दिया था और इसी मामले पर आरोपी मुकुल को जेल जाना पड़ गया. लेकिन उसने जेल से छूटने के बाद इन जघन्य अपराधों को अंजाम देने की योजना बना ली थी.

Exit mobile version