Vistaar NEWS

MP News: आज से बीजेपी के सदस्यता अभियान का तीसरा चरण, 100 सदस्य बनाने वाले कार्यकर्ताओं को सक्रिय सदस्य बनाया जाएगा

bjp membership program

बीजेपी के सदस्यता अभियान का तीसरा चरण

MP News: मध्य प्रदेश में बीजेपी का सदस्यता अभियान जारी है. आज से सदस्यता अभियान का तीसरा चरण शुरू हुआ. तीसरे चरण में सक्रिय सदस्य बनाने का दौर शुरू होगा. बीजेपी ने किया कि पहले और दूसरे चरण में डेढ़ करोड़ से ज्यादा सदस्य बनाए जा चुके हैं.

तीसरे चरण में सक्रिय सदस्य बनाया जाएगा

भारतीय जनता पार्टी का महासदस्यता अभियान 15 अक्टूबर को पूरा हुआ. आज यानी 16 अक्टूबर से सक्रिय सदस्यता अभियान का शुभारंभ हुआ. 1 करोड़ 50 लाख सदस्य बनाने के टारगेट को पूरा करते हुए प्रदेश बीजेपी ने 1 करोड़ 50 लाख 28 हजार 107 सदस्य बनाये. इसके अलावा 100 सदस्य बनाने वाले कार्यकर्ताओं को सक्रिय सदस्य बनाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: उज्जैन में बैंड-बाजे के साथ गौ माता की अनूठी विदाई दी, अंतिम संस्कार में शामिल हुए सैंकड़ों लोग

सदस्यता अभियान की सफलता का श्रेय कार्यकर्ताओं को देते हुए प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए खुशी जाहिर की. सदस्यता अभियान की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि मध्य प्रदेश में डेढ़ करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य पूरा करने में 64871 बूथों पर तीन लाख कार्यकर्ताओं ने सक्रिय भूमिका निभाई. बीजेपी महासचिव बीएल संतोष ने एमपी के कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान को सफल बनाने और लक्ष्य से ज्यादा सदस्य बनाने पर बधाई दी है. सदस्य बनाने में बीजेपी देश में चौथे स्थान पर है.

जिन्होंने 100 सदस्य नहीं बनाए उन कार्यकर्ताओं के लिए ये अवसर है कि वो 5 दिनों में लक्ष्य को पूरा करें. 60 विधानसभा ऐसी है जहां हम लक्ष्य से थोड़ा पीछे रह गए वहां पांच दिन में लक्ष्य को पूरा करने का एक और अवसर है.सांसदों को भी 25 हजार सदस्यता करने का लक्ष्य था .

Exit mobile version