Vistaar NEWS

MP News: Indore में शादी के झांसे में फंसी ट्रांसजेंडर, अप्राकृतिक कृत्य कर फरार हुआ कैफे संचालक प्रेमी, 4 माह से ढूंढ नहीं पा रही पुलिस

Accused Vibhav Shukla is absconding for 4 months.

आरोपी विभव शुक्ला 4 महीने से फरार है.

MP News: इंदौर के मालवा मिल क्षेत्र में रहने वाले एक ट्रांसजेंडर से शादी का झांसा देकर शहर और अलग अलग राज्य में ले जाकर अप्राकृतिक संबंध बनाने वाले फरार कैफे संचालक पर पुलिस ने दो हजार का इनाम घोषित किया है. साथ ही पुलिस ने अप्राकृतिक कृत्य, धमकी देने के मामले में केस दर्ज करने के बाद मामले में एससीएसटी एक्ट की धारा में भी इजाफा किया है. जानकारी के मुताबिक 18 फरवरी 2024 को विजयनगर पुलिस ने एक ट्रांसजेंडर की शिकायत पर कानपुर के श्याम नगर निवासी विभय पिता दिनेश कुमार शुक्ला पर अप्राकृतिक कृत्यकर जान से मारने की धमकी देने के मामले में केस दर्ज किया था.

आरोपी पर 2 हजार रुपए का इनाम घोषित

जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पर एससीएसटी की धारा में इजाफा किया था. मामले को लेकर पुलिस लगातार आरोपी विभव शुक्ला को तलाशते हुए उसकी गिरफ्तारी के लिए हर संभव कोशिश कर रही है, लेकिन केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था जिसके चलते कल जोन 2 डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने आरोपी विभव शुक्ला की गिरफ्तारी पर दो हजार का इनाम घोषित किया है.

ये भी पढ़ें: BJP विधायक सतीश मालवीय ने CM मोहन यादव को लिखा पत्र, महाकाल मंदिर की दर्शन व्यवस्था पर खड़े किए सवाल

धारा में उलझ गई थी पुलिस

ट्रांसजेंडर को शादी का झांसा देकर अप्राकृतिक सबंध बनाने के मामले में विजय नगर पुलिस धारा और सबूतों में उलझ गई थी. मामला आला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद आरोपी पर केस दर्ज किया गया था. पुलिस की लेट लतीफी के चलते आरोपी को इंदौर से भागने का मौका मिल गया.

Exit mobile version